Home / Election 2022 / हरदा ने शहीदो के परिजनों,पूर्व सैनिकों के साथ ही प्रदेश की जनता को कहा राहुल गांधी की रैली हुई सफल आपका हार्दिक धन्यवाद
हरदा ने शहीदो के परिजनों,पूर्व सैनिकों के साथ ही प्रदेश की जनता को कहा राहुल गांधी की रैली हुई सफल आपका हार्दिक धन्यवाद

हरदा ने शहीदो के परिजनों,पूर्व सैनिकों के साथ ही प्रदेश की जनता को कहा राहुल गांधी की रैली हुई सफल आपका हार्दिक धन्यवाद

देहरादून

उत्तराखण्ड के पूर्व सीएम और कांग्रेस प्रदेश चुनाव प्रभारी हरीश रावत ने पत्रकार वार्ता में राहुल गांधी की रैली को सफल बनाने के लिए कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद अदा किया। साथ ही उन्होंने कहा कि शहीदों को नमन और परिजनों का धन्यवाद अदा किया।

हरदा ने सभी सीनियर सैन्य अफसरों को भी धन्यवाद अदा किया। साथ ही उन्होंने राहुल गांधी को भी धन्यवाद अदा किया जो वे सैनिकों के बलिदान को, यहां की परंपरा को नमन करने देहरादून आए, जिसके लिए प्रदेश कांग्रेस कमेटी राहुल गांधी का धन्यवाद अदा करती है।

उन्होंने कहा कि जो हमारे चार पांच मुद्दे हैं, जैसे की किसान, सैनिक, महिलाएं, युवा, अल्पसंख्यक इन सबको हम प्राथमिकता में लेकर ही घोषणापत्र बनाएंगे। घोषणा पत्र को लेकर पार्टी में हम मंथन करने के बाद जल्द से जल्द किसी निर्णय पर आयेंगे।

उन्होंने कहा की 2022 के चुनाव में कांग्रेस का पॉजिटिव एजेंडा रहेगा। भाजपा सरकार कमजोर है जिसकी वजह से युवाओं को नौकरी नहीं मिल पा रही है, महंगाई चरम पर है। प्रदेश को खनन,भू माफियाओं को लुटा दिया गया, इन सब कारनामों को हम जनता के बीच में उजागर करेंगे।

हरदा ने कहा कि वे ‘ढोल की पोल खोल’ के माध्यम से जनसभाएं करेंगे,19 दिसंबर को मुनाकोट पिथौरागढ़र से इसकी शुरुआत की जाएगी। ढोल की पोल खोल से भाजपा सरकार की विफलताओं को जनता के सामने उजागर करेंगे।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top