विद्युत नियामक आयोग की विद्युत विभाग द्वारा प्रस्तावित विद्युत दरो मे वृद्धि आदि विषयो पर बैठक में कई मुद्दों पर हुई सुनवाई

देहरादून

विद्युत नियामक आयोग की विद्युत विभाग द्वारा प्रस्तावित विद्युत दरो मे वृद्धि आदि विषयो पर आयोजित बैठक मे जनता की शिकायत व सुझाव पर सुनवाई की गई।

इसमे कई संस्थाओं के प्रतिनिधि व सामाजिक कार्यकर्ता तथा UPCL , PTCUL , UJVAL , SLDC विभागों के अधिकारी उपस्थित धे।

इस अवसर पर संयुक्त नागरिक संगठन , राज्य आंदोलनकारी मंच , नेताजी संघर्ष समिति व स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के प्रतिनिधि व कई पत्रकारों के साथ कई सामाजिक कार्यकताओं ने हिस्सेदारी की और आमजन के हितों को लेकर बिजली की दरो को कम करने व प्रत्येक माह बिल भुगतान सुविधा , जर्जर पोल को तत्काल बदलने,चौराहों पर बिजली के ट्रांसफार्मर व पैनल खुले के बजाय सुरक्षा जाल लगाने, जनता की शिकायतों का तत्काल निस्तारण के साथ भ्रष्ट अधिकारियों से वसूली व सजा का प्रावधान हो एंव ठेकेदारों के साथ संलिप्तता पर दण्ड की सिफारिश व उपभोक्ताओ द्बारा बिजली की कम यूनिट खर्च पर छुट की सुविधा देने जैसी आदि बातो पर काफी विस्तार से चर्चा हुई।

जिसका आयोग द्बारा अधिकारियों को निर्देश दिये गए एंव आयोग के समक्ष भविष्य में जनता की सुविधाओ को लेकर UPCL के अधिकारियों ने भी कार्यवाही का आश्वासन दिया।
संयुक्त नागरिक संगठन द्बारा अध्यक्ष व सचिव की उपस्तिथि में विद्युत नियामक आयोग,उत्तराखंड को ज्ञापन भी प्रेषित किया गया ।

बैठक में मुख्य रूप से अध्यक्ष ब्रिगेडियर के जी बहल, सचिव सुशील त्यागी , आर एस धुंता ,महासचिव आर टी आई क्लब) उत्तराखण्ड राज्य आंदोलनकारी मंच के जिला अध्यक्ष प्रदीप कुकरेती , सुशील सैनी , शगुफ्ता एंव सुशील अग्रवाल , सत्य पाल चौहान , उपाध्यक्ष लै.कर्नल बीएमथापा पूर्व सैनिक संगठन आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.