उत्तराखंड शिवसेना ने कोरोना के कारण काल के गाल में समाए लोगों की आत्मा की शांति को किया हवन पूजन। ….गौरव कुमार

देहरादून

उत्तराखंड शिवसेना ने कोरोना के कारण काल के गाल में समाए लोगों की आत्मा की शांति को किया प्रमुख गौरव कुमार और शिवसेना के पदाधिकारियों ने यज्ञ हवन पूजन।

कोरोना के कारण असमय मृत्यु को प्राप्त हुए लोगों की आत्मा की शांति हेतु शिव सैनिकों ने प्रदेश प्रमुख गौरव कुमार के नेतृत्व में किया हवन पूजन एवम यज्ञ।

पंचायती मंदिर दर्शन लाल चौक स्थित मंदिर में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

इस अवसर पर उत्तराखंड शिवसेना प्रमुख गौरव कुमार ने बताया कि इस वक्त कोरोना जैसी महामारी के समय शिवसैनिक हर वर्ग के लोगों का ख्याल रखने का प्रयास कर रहे हैं।

प्रदेश भर में जगह-जगह शिवसेना के पदाधिकारीयों द्वारा सैनिटाइजर मास्क वितरण के साथ ही आर्थिक रूप से भी सहायता की जा रही हैं,मोहल्लों में जा जाकर covid-19 नियमों का पालन करते हुए अपने स्तर पर सभी वर्ग के लोगों को हर तरीके की मदद की जा रही है।
शिवसेना प्रमुख गौरव कुमार ने यह भी कहा कि शिवसेना उत्तराखंड राज्य में केंद्रीय नेतृत्व के आदेश के अनुसार सभी वर्ग के लोगों को आवश्यकता पड़ने पर समस्त धर्म समुदाय के लोगों के लिए शिव सेना केंद्रीय संगठन द्वारा चलाई जा रही जनहित की योजनाओं को हमारे उत्तराखंड में शिवसेना इकाई द्वारा चलाई जा रही है, सभी वर्गों का ख्याल रखते हुए और अनेक योजनाएं लाभ पहुंचाने हेतु सरकार से संचालित कराई जाएंगी।

इस अवसर पर गौरव कुमार के साथ विभिन्न धर्म समाज से जुड़े हुए, राजनेता कार्यकर्ता तथा शिवसेना के अनेक पदाधिकारी मनोज सरीन, अमित कड़वाल, गोकुल परविंदा, सचिन दीक्षित विकास मल्होत्राशिवम गोयल निशा मेहरा,धीरज यादव, साबिर अली मोंटी ,शिवम शर्मा गोलू,विशाल ,गौरव गबरु,नितिन शर्मा,विजय कुमार और अनेक संख्या में शिवसेना के नेता कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
शांति यज्ञ आचार्य शशि बल्लभ शास्त्री जी द्वारा कराया गया इस अवसर पर अरविंद शर्मा, मनोज सरीन, विकास मल्होत्रा, शिवम गोयल, रोहित बेदी, नितिन शर्मा,  रवि ग्रोवर, वासु परविंदा, जतिन गुगलानी, हर्षित, हर्ष सिंघल, पुल्कित, अमित बजाज, रंजीत, नितिन कुमार, आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.