केंद्र व राज्य की सरकारों को कोरोना महामारी से बचाव के लिये प्रभावी ठोस कदम उठाने होंगे…प्रीतम सिंह

/center>

देहरादून
कांग्रेस पार्टी दलगत राजनीति से इतर “कोरोना वायरस” से बचाव के हर कदम पर सरकार के साथ खड़ी है लेकिन केंद्र व राज्य की सरकारों को कोरोना महामारी से बचाव के लिये प्रभावी ठोस कदम उठाने होंगे।
केंद्र व राज्य सरकार को कोरोना की गंभीर स्थिति से निपटने के लिए हर स्तर पर गहन सेनिटाइज़ेशन के इंतजाम के साथ साथ फेस मास्क, हैंड सेनेटाइजर, लिक्विड सोप, टेस्ट किट तथा वेंटिलेटर की भी पर्याप्त उपलब्धता सुनिश्चित करनी होगी।
केंद्र सरकार की गलत आर्थिक नीतियों के कारण पहले से ही बदहाल व नाज़ुक चल रही हमारी अर्थव्यवस्था पर “कोरोना” एक बड़ा प्रहार है जिसके प्रकोप से आज छोटे व मध्यम व्यवसायी तथा आमजन सबसे ज्यादा प्रभावित हुए हैं। प्रधानमंत्री से कहना चाहूंगा कि “ताली और थाली बजाने” की अपील से उन्हें कोई मदद नहीं मिलने वाली।
केंद्र सरकार को इस गम्भीर स्थिति से उबरने के लिये आज खाद्य पदार्थों, सब्जियों व रोजमर्रा के जरूरी समानों की निर्बाध आपूर्ति सुनिश्चित करने के साथ अन्य देशों की तरह बड़े आर्थिक पैकेज की घोषणा भी करनी चाहिये।
प्रीतम सिंह ने कांग्रेस की ओर से कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे सभी डाक्टरों, नर्सों, मेडिकल कर्मियों, पुलिस-प्रशासन और सफाई कर्मियों को धन्यवाद भी ज्ञापित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.