कांग्रेस प्रवक्ता कांग्रेस शासनकाल के 10 साल की उपलब्धियों को आमजन तक लेकर जाएं….पवन खेड़ा

देहरादून

 

बीजापुर अतिथि गृह में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता पवन खेड़ा ने उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया कमेटी के सभी प्रवक्तागणों की एक कार्यशाला आयोजित की गयी।

 

कार्यशाला में प्रवक्ताओं को टिप्स देते हुए पवन खेड़ा ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनावों में 2002 से 2007 एवं 2012 से 2017 तक के कांग्रेस के शासनकाल के दस वर्षों की उपलब्धियो को प्रत्येक प्रवक्ता को जन-जन तक पहुॅचाने का काम करें। उन्हांने प्रवक्ताओं से कहा कि आपको हर विषय पर गहन अध्ययन कर पार्टी के पक्ष को मजबूती के साथ उठाने का काम करना है।

 

उन्होंने कहा कि आज केन्द्र की मोदी सरकार पूरी तरह हर मोर्चे में फेल हो चुकी है। ल युवा बेरोजगारी का दंष झेल रहे हैं वहंी दूसरी तरफ देश की जनता मंहगाई से तस्त्र है ऐसे में हम सबका कर्तब्य है कि हम जनता की आवाज को बुलन्द करने का काम करें। उन्होने कहा कोरोना काल में देष में आक्सीजन के कारण हजारों लोगों की जानें गई आखिर इसका जिम्मेदार कौन है? उन्होने कहा कि मोदी सरकार ने जनता से झूठ बोल सत्ता को हथियाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस समय-समय पर ऐसे आयोजन आगे भी करती रहेगी। उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेतागण उत्तराखण्ड में लगातार समय-समय पर जनता से रूबरू होते रहेंगे।

 

इस अवसर पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी जरिता लेतफलांग, प्रदेश मीडिया प्रभारी राजीव महर्षि वरिश्ठ प्रवक्ता सूर्यकान्त धस्माना, धीरेन्द्र प्रताप, मथुरादत्त जोषी, डाॅ0 आर. पी. रतूडी, गढ़वाल मीडिया प्रभारी गरिमा महरा दसौनी, कुमांऊ प्रभारी दीपक बलूटिया, दीप बोहरा, डाॅ. प्रतिमा सिंह, लखपत बुटोला, सुजाता पाॅल, गणेश उपाध्याय अन्य प्रवक्तागण उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.