कोरोना,ब्लेक फंगस पस्त…उत्तराखण्ड मे बुधवार को मिले 177 नए मामले, जबकि 247लोग डिस्चार्ज हुए वहीं ब्लैक फंगस का कोई केस नही मिला

देहरादून

पर्वतीय प्रदेश में उत्तराखंड में एक्टिव केसों की संख्या तेजी से घट रही है साथ हीं नए मरीज भी बहुत कम सामने आने लगे है।ब्लेक फंगस का भी बुधवार को कोई मरीज नही है।

बहरहाल बात की जाए तो प्रदेश में कोरोना और ब्लैक फंगस का ग्राफ तेजी से समाप्त हो रहा है।उत्तराखंड में कोरोना की दूसरी लहर अब सुस्त पड़ती दिखाई दे रही है। पहले जहां लगभग एक महीने पहले कोरोना के नए मामले हजार के पार जा रहे थे।

वहीं, अब आंकड़ा खात्मे पर आ गया है।बुधवार को जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक पिछले 24 घंटे में कोरोना के 177 नए मामले सामने आए हैं। 3 मरीज की मौत हुई है। 247 ठीक हो कर घर गए,

अब 2101 एक्टिव केस रह गए हैं।देहरादून में आज 37, हरिद्वार में 56, नैनीताल में 25,पौड़ी गढ़वाल में 4, पिथौरागढ़ में 9 रुद्रप्रयाग में 5, टिहरी गढ़वाल में 11, उधम सिंह नगर में 8,उत्तरकाशी में 9, चंपावत में 5, चमोली में 3 बागेश्वर में 3 अल्मोड़ा में 2 मामले सामने आये हैं।

वहीं दुसरी ओर ब्लेक फंगस का बुधवार को नया मरीज नही आया, न ही किसी की मृत्यु का कोई आंकड़ा मिला है जबकि 3 मरीज डिस्चार्ज अवश्य हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.