डीएम सोनिका ने जनपद में संचालित निर्माण कार्यों का लिया जायजा,सर्वे चौक से सहस्त्रधारा क्रासिंग,आईटीपार्क, तरला नागल, कृषाली चौक तक संचालित निर्माण कार्यों का किया निरीक्षण – Latest News Today, Breaking News, Uttarakhand News in Hindi

डीएम सोनिका ने जनपद में संचालित निर्माण कार्यों का लिया जायजा,सर्वे चौक से सहस्त्रधारा क्रासिंग,आईटीपार्क, तरला नागल, कृषाली चौक तक संचालित निर्माण कार्यों का किया निरीक्षण

देहरादून

जिलाधिकारी सोनिका ने बुधवार को जनपद में संचालित निर्माण कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया। जिलाधिकारी से सर्वे चौक से सहस्त्रधारा क्रासिंग, सहस्त्रधारा क्रासिंग से आईटीपार्क, तरला नागल, कृषाली चौक तक संचालित निर्माण कार्यों का निरीक्षण करते हुए सम्बन्धित अधिकारियों को गुणवत्ता के साथ यथाशीघ्र कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए।

जिलाधिकारी ने रैंजर्स ग्राउण्ड में संचालित निर्माण कार्यों का निरीक्षण करते हुए कार्यों को गुणवत्ता के साथ शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिए।

निर्माण कार्यों के निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने कार्यदायी संस्थाओं के अधिकारियों को युद्धस्तर पर पूर्ण करने के निर्देश दिए।

उन्होंने निर्माणाधीन स्थानों पर सामग्री व्यवस्थित रखने तथा जिन स्थानों पर कार्य पूर्ण हो चुका है वहां से निर्माण सामग्री हटाते हुए सड़क को समतलीकरण करने के निर्देश दिए। कहा कि जनमानस को आवागमन में असुविधा न हो इस बात को गंभीरता से लेना सुनिश्चित करेंगे। साथ ही निर्देशित यिका किया कि चैम्बर आदि खुले न छोड़े जहंा पर कार्य गतिमान है, वहां चेतावनी बोर्ड लगाकर रखे जांए ताकि किसी प्रकार की संभावित दुर्घटना से बचा जा सके।

जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया की जनपद में संचालित निर्माण कार्यों को यथाशीघ्र पूर्ण कर लिया जाए तथा मानसून के दृष्टिगत नालों एवं नाली सफाई कार्याे को अभिलंब पूर्ण करें।

निरीक्षण के दौरान अधि0 अभि जितेन्द्र कुमार त्रिपाठी, अधि0 अभि0 कपिल कुमार सहित सम्बन्धित विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.