गोकशी करने वाले गिरोह के तीन शातिरों को दून पुलिस ने देर रात मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार,दो के पैर में लगी पुलिस की गोली

देहरादून

शुक्रवार को गोकशी करने वाले एक गिरोह की पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई। हालांकि मुखबिर की खबर दो गो तस्करों के बाएं पैर में पिस की गोली लगने से घायल हुए हैं। एसएसपी अजय सिंह ने अधीनस्थ अधिकारियों केrh मौके पर पहुंचकर घायल गो तस्करों के बारे में डॉक्टर्स से मुलाकात की और पुलिस के जवानों की हौसलाफजाई भी की है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के आधार पर मुखबिर की सूचना पर मीठी बेरी टी स्टेट थाना प्रेम नगर क्षेत्र अंतर्गत एक विक्रम टेंपो में सवार तीन बदमाशों को चेकिंग के दौरान रोकने पर टेंपो से उतर के दो बदमाशों द्वारा पुलिस पार्टी पर फायरिंग की गई जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश सुल्तान व फैसल निवासी बिजनौर को पुलिस फायरिंग के दौरान पैर में गोली लगी। पुलिस द्वारा दोनों बदमाशों और टेंपो चालक अभियुक्त असलम निवासी बिजनौर को गिरफ्तार किया,घायल बदमाशो को उपचार हेतु चिकित्सालय ले जाया गया।

बदमाश बुधवार को देर रात मीठी बेरी टी स्टेट में हुई गोकशी की घटना में थे शामिल,पुनः गोकशी करने के इरादे से आए थे पुलिस पार्टी द्वारा घेरे जाने पर पुलिस पर फायर किया। परंतु।पुलिस के तत्परता के चलते। टेंपो चालक बदमाश असलम को मय टेंपो के किया गया गिरफ्तार।

बदमाशो के कब्जे से दो 315 बोर के तमंचे मय खोखा कारतूस, एक चापड ,एक चाकू बरामद हुआ है।

दोनों घायल बदमाशो को उपचार हेतु दून चिकित्सालय रैफर किया गया है।

नाम पता अभियुक्तगण :-

1. सुल्तान S/O मोहम्मद अनीस R/O , मोहल्ला पठानपूरा ,बिजनौर(घायल

2. मोहम्मद फैसल S/O मोहम्मद असलम R/O नजीबाबाद जिला बिजनौर (घायल)मुठभेड़ के दौरान उक्त दोनों के बाएं पैर में गोली लगी है।

3. असलम पुत्र ज़हीर निवास कस्बा व थाना नहटोर जिला बिजनौर u.p.

Leave a Reply

Your email address will not be published.