वर्ल्ड फोटोग्राफी डे पर डीपीए ने लगाया वेक्सीनेशन कैम्प

देहरादून

वर्ल्ड फोटोग्राफी डे पर देहरादून फोटोग्राफर्स एसोसिएशन की ओर से कोविड वैक्सीनेशन व निशुल्क नेत्र जांच शिविर लगाया गया।

पटेल नगर स्थित ब्लेसिंग फॉर्म में आयोजित शिविर का उद्घाटन करते हुए मेयर सुनील उनियाल गामा ने सभी फोटोग्राफर बंधुओं को वर्ल्ड फोटोग्राफी दिवस की बधाई देते हुए कहा कि कोरोना काल के दौरान वर्ल्ड फोटोग्राफी दिवस पर देहरादून फोटोग्राफर्स एसोसिएशन की ओर से कोविड वैक्सीनेशन कैंप लगाकर कोरोना से बचाने के लिए किया गया प्रयास अत्यंत सराहनीय है।

इस अवसर पर देहरादून फोटोग्राफर एसोसिएशन के डीपीए के प्रेजिडेंट बीरेंद्र सिंह रावत ने बताया कि यह वैक्सीनेशन कैंप सीएमओ देहरादून व निशुल्क नेत्र जांच शिविर सिनर्जी अस्पताल के सहयोग से दो चरणों में आयोजित किया गया। पहले चरण में जहां 300 से अधिक फोटोग्राफर साथियों व उनके परिजनों को वैक्सीनेट किया गया वही आज भी 200 से अधिक लोगों को वैक्सीन की डोज दी गई। उन्होंने बताया कि एसोसिएशन के एक सदस्य के पिता चलने फिरने में अक्षम होने के कारण शिविर तक नहीं आ पाए जिन्हें सारथी विहार स्थित उनके आवास पर जाकर कोविड वैक्सीन लगाई गई।

उत्तराखण्ड न्यूज़ केमरामेन एसोसिएशन (UNCA) के संयुक्त सचिव मंगेश कुमार ने कहा कि देहरादून फोटोग्राफ़र एसोसिएशन के इस प्रयास की जितनी सराहना की जाए कम है। किसी बुजुर्ग के घर जाकर उनको वेक्सीनेट करना बड़ा काम है। इस काम के लिए पूरी टीम को दिल से बधाई।

इस अवसर पर देहरादून फोटोग्राफर एसोसिएशन के सचिव अजय लाल, सह सचिव जोगेश खन्ना, कोषाध्यक्ष परमीत सिंह खुराना, अतुल बंसल,अनिल प्रजापति, नितेश अग्रवाल, दिलबाग सिंह, राजू पुशोला, गुलजार, भरत ओबेरॉय, प्रकाश गुसाईं, राकेश डोभाल, अजय तिवारी, सतीश ठाकुर, रूपेश राजपूत, हरमिंदर सिंह, संतोष, अनिल कुमार, अवनीश, राकेश थापा आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.