लोक नायक जय प्रकाश नारायण महान व्यक्तित्व के धनी थे जिन्होंने समाज के हर वर्ग को बराबरी की नजर से देख उनके कल्याण के लिए कार्य किए..टीटू त्यागी – Latest News Today, Breaking News, Uttarakhand News in Hindi

लोक नायक जय प्रकाश नारायण महान व्यक्तित्व के धनी थे जिन्होंने समाज के हर वर्ग को बराबरी की नजर से देख उनके कल्याण के लिए कार्य किए..टीटू त्यागी

देहरादून

लोकनायक जय प्रकाश नारायण की जयंती पर उनकी याद में विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया।

डालनवाला एमडीडीए कालोनी सामूहिक केंद्र में जिला सर्वोदय मंडल द्वारा आयोजित कार्यक्रम में जय प्रकाश नारायण के चित्र पर पुष्पांजलि से कार्यक्रम से शुरूआत की गई।

इस अवसर पर कांग्रेस के प्रदेश सचिव टीटू त्यागी ने कहा लोक नायक जय प्रकाश नारायण महान व्यक्तित्व के राजनेता थे जिन्होंने अपने सिद्धांतों से कभी समझौता नहीं किया। उन्होंने समाज की हर वर्ग को बराबरी की नजर से देखकर देखा और उनके कल्याण के लिए कार्य किया। आज देश को सांप्रदायिक ताकतों से खतरा है जो समाज में जहर घोलने का कार्य कर रहे हैं। उनका मुख्य उद्देश्य समाज की मूलभूत समस्याओं से ध्यान भटका कर धर्म के नाम पर लोगों को भ्रमित करना है और सत्ता प्राप्त करना है।

डॉक्टर इन्दु शुक्ल,अध्यक्ष,डॉक्टर अवनीत कुमार घिल्डियाल,मुख्य अतिथि,डॉक्टर योगेश धस्माना,मुख्य वक्ता,प्रवीण त्यागी आयोजक,हरवीर सिंह कुशवाहा,कुसुम रावत,जिला मंत्री,सर्वोदय मंडल,सुरेंद्र सिंह सजवाण,अतुल शर्मा,प्रेम लता मौर्य,नीरू शर्मा,राम चन्द्र यादव,राजेश सकलानी,राजेंद्र प्रसाद,चन्द्र नाथ मिश्र,लाखी राम विजल्वाण,देवेन्द्र सिंह,मानवेन्द्र प्रताप सिंह,विजय शंकर शुक्ल,रश्मि पैन्यूली,मंत्री आदि वक्ताओं ने संबोधित कर उनके विचारों सिद्धांतो पर प्रकाश डाला।

बैठक में मौजूद लोगों का आह्वान करते हुए वक्ताओं ने कहा कि ऐसी सांप्रदायिक ताकतों को मुंह तोड़ जवाब देने की आवश्यकता है जो लोगों को बांटने की कोशिश कर समाज में नफरत का जहर फैला रही है । उन्होंने कहा कि हमें लोकनायक जयप्रकाश नारायण नारायण के सिद्धांतों का अनुसरण कर राष्ट्र की प्रगति एवं उन्नति में भागीदारी निभानी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.