श्रम विभाग द्वारा जारी 400 राशन कीटों को बांटा विधायक खजानदास ने कहा जरूरतमदों को दिक्कत नही होने देंगे

/center>

गरीब, जरूरतमंदो, श्रमिकों एवं असहाय लोगो को पका हुआ भोजन, राशन किट,मास्क, सैनिटाइजर, सहित तमाम जरूरी सामान का वितरण कर रहे राजपुर रोड़ विधानसभा बिधायक खजानदास ने श्रमिको को श्रम विभाग द्वारा उपलब्ध कराये गये 400 राशन किटो का वितरण किया । लॉकडाउन के चलते निर्माण कार्यो से जुड़े तमाम श्रमिको के सामने रोजी-रोटी का संकट उत्पन्न हो गया है। उन्होने कहा कि इस संकट काल में सरकार पूरी तरह से मजदूरों के साथ खड़ी है तथा हर प्रकार से लगातार श्रमिको की मदद कर रही हैं। सरकार राशन किटो के साथ-साथ निर्माण कार्य से जुड़े श्रमिको के खाते में तीन माह तक एक हजार रूपये की नकद राशी भी लगातार डाल रही हैं।
कोविड-19 के तहत श्रम विभाग द्वारा उपलब्ध कराई जा रही राशन किट हर जरूरतमंद पात्र श्रमिको मिले।
खजानदास ने इस अवसर पर श्रम मंन्त्री डा० हरक सिंह रावत का आभार व्यक्त करते हुये कहा कि इनकी सजगता के कारण आज प्रदेश के लाखो श्रमिक सरकार की तमाम कल्याणकारी योजनाओं का समय लाभ उठा पा रहे हैं। इस संकट की घड़ी में सरकार के साथ-साथ हर एक सजग एवं समृद्ध देशवासी द्वारा किसी न किसी रूप में जरूरतमंदो की लगातार मदद की जा रही है। उन्होने आशा व्यक्त करते हुये कहा कि शीघ्र ही देश कोरोनामुक्त होकर खुशहाल भारत के रूप में दुनियाभर में एक शक्ति के रुप में उभरकर मानवजाति को नई दिशा देगा ।
इस अवसर पर मेयर देहरादून सुनील उनियाल “गामा” मण्डल अध्यक्ष भाजपा करनपुर विजय थापा, महामंन्त्री करनपुर तिवाड़ी सहित कई लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.