चुख्खू वाला नलकूप का लोकार्पण किया राजपुर विधायक खजानदास ने

/center>

चुक्खूवाला शिव मंदिर प्राँगण में नवनिर्मित नलकूप निर्माण के लोकार्पण अवसर पर राजपुर रोड़ विधायक खजानदास ने क्षेत्रवासियो को रूपये 88.63 लाख के नलकूप का तोहफा दिया।
विधायक खजानदास ने कहा कि टैगोरविला, चुक्खूवाला के आस-पास के क्षेत्रों में पेयजल की विकट समस्या से जनमानस लगातार जूझ रहा था ओर आये दिन क्षेत्रवासियो को कभी टेंकरो के माध्यम से कभी अन्य स्थानों से पेयजल की आपूर्ति हेतु भटकना पड़ता था जिस कारण उनके मनमे हमेशा क्षेत्रवासियों की पेयजल समस्या के निवारण की चिन्ता बनी रहती थी।
स्वचछ पेयजल के बिना स्वास्थ्य शरीर की परिकल्पना नहीं की जा सकती हैं ओर जन मानस को स्वच्छ पेयजल उपलब्ध कराना ही उनकी पहली प्राथमिकता हैं। उन्होने खुशी जाहिर करते हुये कहा कि अब क्षेत्र के लोगों को पेयजल के लिए परेशान नहीं पड़ेगा।
विधायक खजानदास ने मुख्यमंत्री उत्तराखंड सरकार त्रिवेन्द्र सिह रावत का आभार व्यक्त करते हुये कहा कि सरकार की सजगता के कारण आज प्रदेशभर में जनमानस से जुड़ी तमाम समस्याओं का निस्तारण त्वरित गति से हो रहा है।
इस अवसर पर मेयर देहरादून सुनील उनियाल गामा ने कहा कि
भाजपा की सरकार पक्ति में खड़े अन्तिम व्यक्ति की चिन्ता को समझती है तथा उसके हर समस्या के समाधान हेतु वचनबद्ध है। सजग अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियो के दृढ़ संकल्प के आगे जनमानस की कोई भी समस्या ऐसी नहीं है जिसका वे मिलकर समाधान न कर सके।
इस मौके पर जल संस्थान के अधिशासी अभियन्ता मनीष सेमवाल,महानगर मंन्त्री सुनील शर्मा, भाजपा नेता हरीश डोरा, करनपुर मण्डल अध्यक्ष विजय थापा, पूर्व मण्डल अध्यक्ष उमा नरेश तिवाड़ी,हरीश नाँरग, महेश गुप्ता मण्डल महामंन्त्री राहूल लारा, अजय तिवाड़ी,किशनलाल आहुजा, सुनील सोनकर सहित कई लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.