Home / उत्तराखंड / नए रुट डाइवर्ट प्लान को लेकर देहरादून पुलिस की रणनीति को जनता सराह रही है…लालचन्द शर्मा अध्यक्ष महानगर कांग्रेस
नए रुट डाइवर्ट प्लान को लेकर देहरादून पुलिस की रणनीति को जनता सराह रही है…लालचन्द शर्मा अध्यक्ष महानगर कांग्रेस

नए रुट डाइवर्ट प्लान को लेकर देहरादून पुलिस की रणनीति को जनता सराह रही है…लालचन्द शर्मा अध्यक्ष महानगर कांग्रेस

देहरादून
महानगर कांग्रेस एवं देहरादून की विभिन्न व्यापार मण्डल के पदाधिकारियों के एक प्रतिनिधिमण्डल ने महानगर कांगे्रस अध्यक्ष लालचन्द षर्मा के नेतृत्व में पुलिस उप महानिरीक्षक अरूण मोहन जोशी से भेंट कर देहरादून महानगर को रूट डायवर्ट से होने वाली समस्या से निजात दिलाने के प्रयास हेतु धन्यवाद ज्ञापन दिया।
कांग्रेस महानगर लालचन्द शर्मा ने कहा कि रूट डायवर्ट किये जाने से जनता को राहत मिली है।कई बार जाम से ऐम्बुलेंस व स्कूल के विद्यार्थियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। चोराहों पर कियेे रूट डायवर्जन से पूरी तरह से चरमरा चुकी यातायात व्यवस्था अब रूट डायवर्जन समाप्त किये जाने से जनता को राहत की सांस ली है। उन्होने कहा कि दूंन पुलिस के इस कदम से महानगर की यातायात व्यवस्था में काफी सुधार की गुंजाइश दिखने लगी है। महानगर अध्यक्ष ने कहा कि भविश्य में ऐसे कदम उठाने से पूर्व जनता तथा व्यापारी वर्ग को विष्वास में लिया जाना चाहिए।
मुलाकात के दौरान उन्होंने देहरादून महानगर में संचालित ई-रिक्षा के सम्बन्ध में भी अवगत कराया और कहा कि प्रषासन की रोक के कारण शहरी ओर आंतरिक क्षेत्रों में ई-रिकशा संचालन नहीं हो पा रहा है जिससे संचालकों के सामने रोज-रोटी का संकट खड़ा हो गया है। इस प्रतिनिधिमण्डल ने देहरादून के विभिन्न चैराहों जिनमें बिन्दाल चैक, किषन नगर चैक, दर्षनलाल चैक, घण्टाघर, तहसील चैक, सहारनपुर चैक पर लगने वाले लम्बे-लम्बे जाम की स्थिति से भी अवगत कराया।
प्रतिनिधि मण्डल में पार्टी अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार, प्रदेश सचिव नीनू सहगल, दीप बोहरा, व्यापार संघ के शकील अहमद, अजय कुमार, नवनीत सेठी, मेहता, राजेन्द्र नगर व्यापार संघ के डीडी अरोड़ा, सैयद मोहल्ला संघ के संजय कनौजिया, राजू प्रजापति, रवि मल्होत्रा, डिस्पेंसरी रोड़ संघ के सुनील बांगा, रवि अहूजा, षकील अहमद, अजय बाधवा, राजेन्द्र घई, रवि कुमार, उस्मान, इन्दिरा मार्केट के कुल्दीप कोहली, सौरभ सचदेवा, नीलेष कुकरेती, हरीष गुप्ता, अशोक कल्होत्रा, रवि कुमार, न्यू मार्केट के हरीष मेहता, अजय नरूला, लवी कुमार, मुकेश , राजेन्द्र खन्ना आदि मौजूद थे।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top