वर्षों से परेशान मसूरी की पानी की किल्लत होगी समाप्त,56.46 करोड़ की योजना स्वीकृति पर सीएम धामी ने किया केंद्र का थैंक्स – Latest News Today, Breaking News, Uttarakhand News in Hindi

वर्षों से परेशान मसूरी की पानी की किल्लत होगी समाप्त,56.46 करोड़ की योजना स्वीकृति पर सीएम धामी ने किया केंद्र का थैंक्स

देहरादून

वर्षों से पेयजल की समस्या से जूझ रही पहाड़ों की रानी मसूरी के लोगो को राहत मिलने जा रही है।

राज्य सरकार की मेहनत रंग लाई और मंगलवार को केंद्र सरकार द्वारा देहरादून के मशहूर पर्यटन स्थल मसूरी के लिए मसूरी पुनगर्ठन जल आपूर्ति योजना हेतु 56.46 करोड़ रूपये की विशेष सहायता अनुदान स्वीकृत किया गया है। इस योजना से मूसरी क्षेत्र के लोगों की पेयजल की समस्या का समाधान होगा।

वही इस अवसर पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि हमारी सरकार लगातार इस संबंध में केंद्र से संपर्क बनाये हुए थी। मसूरी पुनगर्ठन जल आपर्ति योजना हेतु 56.46 करोड़ रूपये की विशेष सहायता अनुदान स्वीकृति मिलने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा केन्द्र सरकार का आभार व्यक्त करते हैं। जल्द ही मसूरी पुनगर्ठन जल आपूर्ति योजना के पूरे होने के बाद मसूरी वासियों की पेयजल की समस्या का स्थायी समाधान हो जाएगा।

इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक और कबीना मंत्री गणेश जोशी ने भी राज्य और केन्द्र सरकार का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि मसूरी के लिए केंद्र की बड़ी सौगात है। मसूरी की पेयजल समस्या के निदान को इतनी बड़ी योजना की स्वीकृति से मसूरी के लोग गदगद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.