Home / Featured / देहरादून में तीरंदाजी की जूनियर नेशनल चैंपियनशिप 7 मार्च से 16 मार्च 2021 तक
देहरादून में तीरंदाजी की जूनियर नेशनल चैंपियनशिप 7 मार्च से 16 मार्च 2021 तक

देहरादून में तीरंदाजी की जूनियर नेशनल चैंपियनशिप 7 मार्च से 16 मार्च 2021 तक

देहरादून

तीरंदाजी को बढ़ावा देने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम के रूप में 41वीं एनटीपीसी जूनियर नेशनल तीरंदाजी चैम्पियनशिप आर्चरी एसोसिएशन आॅफ इंडिया (एएआई) के साथ आयोजन उत्तराखण्ड की राजधानी देहरादुन में होने जा रहा है।

जिसको एनटीपीसी लिमिटेड अपनी कॉरपोरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी (सीएसआर) के तहत देश में करने जा रही है। इस प्रतियोगिता में देशभर के अनेक प्रतिभाशाली खिलाड़ी शामिल होंगे। उत्तराखंड में देहरादून में सर्वे ऑफ इंडिया ग्राउंड में आयोजित होने वाली यह स्पर्धा 7 मार्च 2021 से शुरू होगी और 16 मार्च 2021 को समाप्त होगी। आर्चरी एसोसिएशन आॅफ इंडिया (एएआई) के साथ एनटीपीसी की तीन साल की साझेदारी हुई है जो तीरंदाजी खेल को भारत और देशभर में आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करेगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आर्चरी एसोसिएशन आॅफ इंडिया (एएआई) के नाम अपने शुभकामना संदेश में कहा कि जूनियर राष्ट्रीय तीरंदाजी चैम्पियनशिप निश्चित तौर पर हमारे राष्ट्र के युवाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने और भारत की प्रतिष्ठा को ऊंचा करेगी। तीरंदाजी एक ऐसा खेल है जिसमें धैर्य, अनुशासन और ध्यान केंद्रित करने जैसे महत्वपूर्ण गुणों की आवश्यकता होती है जो हमें हमारे जीवन के हर कदम पर लाभान्वित करते हैं।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top