Home / Featured / उत्तराखण्ड टेबल टेनिस संघ चुनाव में चेतन गुरूग अध्यक्ष व प्रिंस विपिन महासचिव बने
उत्तराखण्ड टेबल टेनिस संघ चुनाव में चेतन गुरूग अध्यक्ष व प्रिंस विपिन महासचिव बने

उत्तराखण्ड टेबल टेनिस संघ चुनाव में चेतन गुरूग अध्यक्ष व प्रिंस विपिन महासचिव बने

देहरादून

उत्तराखण्ड टेबिल टेनिस संघ की वार्षिक सामान्य बैठक का आयोजन किया गया जिसमें नयी कार्यकारिणी की घोषणा भी की गई।

टेबल टेनिस संघ का ये कार्यक्रम समरवैली स्कूल के सभागार में आयोजित किया गया।इस अवसर पर पिछली कार्यकारिणी की बैठक में पारित बिन्दुओं को पारित किया गया। बैठक में संघ की नयी कार्यकारिणी के चुनाव सम्पन्न हुए।

चुनाव में भारतीय टेबल टेनिस संघ के सलाहकार धनराज चौधरी और निवर्तमान अध्यक्ष एबी लाल वर्चुअल रूप से शामिल हुए।

उत्तराखण्ड ओलिम्पक संघ की तरफ से महेश जोशी, खेल विभाग उत्तराखण्ड की तरफ से संयुक्त निदेशक सतीश सारकी और टीटीएफआई से धनराज चौधरी बतौर पर्यवेक्षक चुनाव में उपस्थित थे।

2021-22 की नई कार्यकारिणी में चेतन गुरूग अध्यक्ष, श्रीमती अभया वासु मनसहिया, वरिष्ठ उपाध्यक्ष, प्रिंस विपन, महासचिव तथा गिरीश मेघवाल कोषाध्यक्ष पद पर सर्वसम्मति से निर्वाचित घोषित किए गए। बैठक का संचालन केके शर्मा ने किया।

नव निर्वाचित कार्यकारिणी को धनराज चौधरी, एबी लाल तथा निवर्तमान महासचिव अशोक वासु ने बधाई और शुभकामनाएं दीं। लाल को आजीवन अध्यक्ष और वासु को चेयरमेन पद पर मनोनीत किया गया।

नवनिर्वाचित कार्यकारिणी के सदस्य प्रकार है जिसमे

अध्यक्ष चेतन गुरूंग,वरिष्ठ उपाध्यक्ष अभ्या वासु के अलावा एस०सी० भट्ट, समित टिक्कू और डा0 एस0सी0 व्याला को भी उपाध्यक्ष बनाया गया।
वहीं महासचिव प्रिंस विपन,कोषाध्यक्ष गिरीश मधवाल,
उपसचिव के0एस0 पंवार,विकास नेगी ब्रिजेश कुमार एवम भरत विष्ट भी उपसचिव रहे।

  • सहयोगी सदस्यो के रुप में घनश्याम मानसलाल, विकास नेगी रंजन क्वीरा अध्यक्ष तकनीकी समिति श्रीमती शबाली चेतन गुरुग को चुना गया वहीं

    तकनीकी समिति के सदस्य श्रीमती ज्योति शाह, एस०सी भट्ट, ब्रिजेश कुमार, गिरीश मधवाल,ऐ०एस० बिष्ट, अतुल शर्मा, भूपेन्द्र उप्रेती, आसिफ अहमद को बनाया गया।

    सलाहकार के रुप में नीरज के विधोतिया तथा के0के0 शर्मा को निर्वाचित किया गया। अध्यक्ष चेतन गुरुंग ने अपनी कार्यकारिणी को शुभकामनाएं प्रेषित की।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top