Home / Featured / विधायक खजान दास ने स्मार्ट सिटी के विकास कार्यो में विभागों में सामंजस्य न होने से जनता की परेशानी लेकर जताई नाराजगी
विधायक खजान दास ने स्मार्ट सिटी के विकास कार्यो में विभागों में सामंजस्य न होने से जनता की परेशानी लेकर जताई नाराजगी

विधायक खजान दास ने स्मार्ट सिटी के विकास कार्यो में विभागों में सामंजस्य न होने से जनता की परेशानी लेकर जताई नाराजगी

देहरादून

राजपुर रोड़ विधानसभा के अन्तर्गत विभिन्न समस्याओं के निस्तारण के लिए विधायक खजानदास ने स्मार्ट सिटी, लोक निर्माण विभाग, जल संस्थान की बैठक ली तथा सभी विभागो से जुड़ी तमाम समस्याओं के निस्तारण के निर्देश अधिकारियों को दिये।

जगह-जगह खोदी गई एवं क्षतिग्रस्त सड़के, खुले में बह रही सीवर लाईने, क्षतिग्रस्त पेयजल लाइनो को शीघ्र ही ठीक न किये जाने पर विधायक ने रोष प्रकट किया।

विधायक खजानदास ने कहा कि कई बार ऐसा प्रतीत होता है कि विभागों में सामंजस्य की कमी है तथा विभागीय अधिकारीगण अपने-अपने विभागों की कमियों को दबाने के लिए एक दूसरे विभाग के सिर पर बात डालते रहते हैं इसी समस्या के निस्तारण के लिये संयुक्त बैठक रखी गई थी ताकि समस्याओं का समाधान हो और भविष्य मे इसकी पुनरावर्ती न हो। उन्होनें स्पष्ट निर्देश दिए कि इसकी टोपी उसके सर पर वाली बात किसी भी हालत में बर्दास्त नहीं की जाएगी।

जिलाधिकारी/मुख्य कार्यकारी अधिकारी स्मार्ट सिटी आशीष श्रीवास्तव ने विभागीय अधिकारियों को साफ निर्देश दिए की कोई भी अधिकारी अपनी जिम्मेदारियों से बच नहीं सकता है ओर यदि स्मार्ट सिटी क्षेत्र में पैसो की कमी के कारण किसी भी प्रभावित विभाग को कोई दिक्कत आती है वे हमसे बात करे स्मार्ट सिटी के कार्य में किसी भी रूप में पैसे की कमी का बहाना आड़े नहीं आना चाहिए। उन्होनें अधिकारियों को कहा कि अभी में सिर्फ निर्देश दे रहा हूँ यदि फिर भी कोई अधिकारी अपनी जिम्मेदारियों से मुँह मोड़ता है तो भविष्य में वे कठोर कार्यवाही के लिए भी तैयार रहें।

इस अवसर पर अधीक्षण अभियन्ता लोक निर्माण विभाग पीएस ब्रिजवाल, अधिशासी अभियन्ता डीसी नौटियाल, अधिशासी अभियन्ता जल संस्थान आशीष भट्ट, पार्षद देवेन्द्रपाल सिंह मोंटी, रोहन चन्देल, राकेश मंजखोला, मण्डल अध्यक्ष भाजपा विशाल गुप्ता, विजय थापा उपस्थित रहे।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top