Breaking News
Home / Featured / राजपुर विधायक खजानदास ने बांटी श्रम विभाग की300 किट
राजपुर विधायक खजानदास ने बांटी श्रम विभाग की300 किट

राजपुर विधायक खजानदास ने बांटी श्रम विभाग की300 किट

पिछले तीन माह से लगातार गरीब, जरूरतमंदो, श्रमिकों एवं असहाय लोगो को कभी पका हुआ भोजन, कभी राशन किट, कभी मास्क, कभी सैनिटाइजर, सहित तमाम जरूरी सामान का वितरण कर रहे राजपुर रोड़ विधायक खजानदास ने आज पुनः मंगलादेवी इण्टर कालेज, करनपुर देहरादून में श्रमिको को श्रम विभाग द्वारा उपलब्ध कराये गये 300 राशन किटो का वितरण किया।
विधायक ने कहा कि लाँकडाउन के चलते निर्माण कार्यो से जुड़े तमाम श्रमिको के सामने रोजी-रोटी का संकट उत्पन्न हो गया है। उन्होने कहा कि इस संकट काल में सरकार पूरी तरह से मजदूरों के साथ खड़ी है तथा सरकार हर प्रकार से लगातार श्रमिको की मदद कर रही हैं और श्रमिको के खाते में तीन माह तक एक हजार रूपये की नकद राशी भी लगातार डाल रही हैं।
कोविड-19 के तहत श्रम विभाग द्वारा उपलब्ध कराई जा रही राशन किट हर जरूरतमंद पात्र श्रमिको मिले इस हेतु उन्होने अधिकारियों को सख्त निर्देश जारी किये। उन्होने कहा कि श्रमिको एवं तमाम गरीब असहायो के सामने उत्पन्न रोजी-रोटी की समस्याओं के प्रति सरकार पूर्णतः गम्भीर है तथा गम्भीरतापूर्वक उसके निदान के लिए कार्य कर रही हैं।
खजानदास ने इस अवसर पर मुख्यमंत्री उत्तराखंड सरकार त्रिवेन्द्र सिह रावत, श्रम मंन्त्री डा० हरक सिंह रावत का आभार व्यक्त करते हुये कहा कि सरकार की सजगता के कारण आज प्रदेश के लाखो श्रमिक आज तमाम कल्याणकारी योजनाओं का समय पर लाभ उठा पा रहे हैं। इस संकट की घड़ी में सरकार के साथ-साथ हर एक सजग एवं समृद्ध देशवासी द्वारा किसी न किसी रूप में जरूरतमंदो की लगातार मदद की जा रही है। उन्होने आशा व्यक्त करते हुये कहा कि शीघ्र ही देश कोरोनामुक्त होकर खुशहाल भारत के रूप में दुनियाभर में एक शक्ति के रुप में उभरकर मानवजाति को नई दिशा देगा ।
इस अवसर पर दास ने काग्रेस को आड़े हाथ लेते हुये कहा कि यह समय राजनीति करने का नहीं है बल्कि मानव जीवन की रक्षा करने का है।
इस अवसर पर महानगर मंन्त्री भाजपा सुनील शर्मा, भाजपा नेता हरीश डोरा, करनपुर मण्डल अध्यक्ष विजय थापा, महामंन्त्री करनपुर भाजपा मण्डल राहुल लारा अजय तिवाड़ी, वार्ड अध्यक्ष कमल शर्मा सहित कई लोग उपस्थित रहे।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top