Home / Featured / अभी तक किसी को भी नही पहुंची त्रिवेंद्र सरकार की घोषित 1000 की राशि….सूर्यकांत धस्माना
अभी तक किसी को भी नही पहुंची त्रिवेंद्र सरकार की घोषित 1000 की राशि….सूर्यकांत धस्माना

अभी तक किसी को भी नही पहुंची त्रिवेंद्र सरकार की घोषित 1000 की राशि….सूर्यकांत धस्माना

परिवहन व्यवसाय से जुड़े विक्रम ऑटो व मैजिक ड्राइवरों की कांग्रेस के शुरू किया सहायता अभियान
त्रिवेंद्र सरकार के एक हज़ार रुपये भी नहीं पहुंचे अब तक-धस्माना
देहरादून: उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने आज परिवहन व्यवसाय से जुड़े विक्रम ऑटो रिक्शा व मैजिक के ड्राइवरों की सहायतार्थ राशन वितरण कार्यक्रम शुरू करते हुए आज कैंट विधानसभा क्षेत्र के प्रेमनगर में 125 ड्राइवरों को राशन किट वितरित किये। इस अवसर पर धस्माना को विक्रम एसोसिएशन के प्रधान ओमपाल ने धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि विक्रम ऑटो टैक्सी मैक्सी मैजिक व बस ड्राइवर बिना रोजगार के हैं और गाड़ियों के मालिकों ने लॉक डाउन होते ही अपने हाथ खींच लिए जिसके कारण सब के सामने रोटी रोज़ी का संकट खड़ा हो गया और अब तो थोड़ी बहुत जमा पूंजी भी खत्म हो गयी लेकिन किसी ने इस वर्ग की सुध नहीं ली । उन्होंने धन्यवाद देते हुए कहा कि पूरे उत्तराखंड में वे पहले नेता हैं जिन्होंने न केवल हमारी दुर्दशा पर बयान दिया बल्कि आज राशन किट दे कर उन्होंने यह साबित कर दिया कि जो काम सरकार ने नहीं किया वो उन्होंने कर दिखाया।
ड्राइवरों को मदद का आश्वासन देते हुए धस्माना ने कहा कि वे स्वयं विक्रम यूनियन टैक्सी यूनियन व ट्रक यूनियन के संरक्षक रहे हैं और इन वाहनों के चालकों की दिक्कत परेशानियों को भली भांति जानते हैं। उन्होंने कहा कि उनको सबसे बड़ा अफसोस इस बात का है कि राज्य सरकार ने राज्य में तमाम इन वाहनों के चालकों के बारे में कुछ सोचा ही नहीं और चौथे लॉक डाउन खत्म होने से कुछ समय पहले 60वें दिन घोषणा भी की तो वो भी एक हज़ार रुपए खाते में डालने की जो सवा चौदह रुपया प्रतिदिन होता है 31 मई तक । इससे बड़े दुख की बात यह है कि अब तक वो एक हज़ार रुपए भी नहीं आये मोदी जी के पंद्रह लाख की तरह। धस्माना ने कहा कि उनका ट्रस्ट देवभूमि मानव संसाधन विकास ट्रस्ट लगातार इस मुहीम को चला रहा है और लॉक डाउन की अवधि खत्म होने के बाद भी जरूरतमंदों की मदद जारी रहेगी।
कार्यक्रम में युवा कांग्रेस के प्रदेश महा सचिव समित खन्ना, छावनी परिषद के पार्षद जितेंद्र तनेजा, पार्षद हितेश गुप्ता, महिला कांग्रेस की प्रदेश सचिव पिया थापा, महानगर अनु जाती प्रकोष्ठ के अध्यक्ष आशीष देसाई, श्री वीरू बिष्ट,हरचरण सिंह,ललित मेहंदीरत्ता,अमित खन्ना,रविन्द्र सिंह रैना,अमनदीप सिंह मल्होत्रा,कैलाश वाल्मीकि,जतिन तलवार,श्रीमती तरुण चक्रवर्ती उपस्थित रहे।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top