इंडियन रेलवे के डीआरयूसीसी सदस्य शशांक पहुंचे दून रेलवे स्टेशन,निर्देशित किया, गरीब के लिए एक निशुल्क बेड हो डोरमेट्री में अगली बार आऊंगा तो दिखना चाहिए

देहरादून

सोमवार को भारतीय रेल सेवा के डीआरयूसीसी सदस्य शशांक मलिक ने देहरादून रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया।

रेलवे स्टेशन पहुंचने पर स्टेशन अधीक्षक ने पुष्प गुच्छ देकर शशांक मलिक का स्वागत किया। शशाक मलिक ने रेलवे परिसर का निरीक्षण कर पूर्ण रूप से परिसर की साफ सफाई के निर्देश दिए व भविष्य में भी परिसर की साफ सफाई के निर्देश दिए व भविष्य में भी परिसर को 24 घण्टे साफ रखने को कहा उन्होंने बताया कि प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी का स्वच्छ भारत का सपना पूर्ण करने में रेलवे अपनी अहम भूमिका का योगदान देगा।

परिसर निरीक्षण में यात्रियों को पीने का पानी, शौचालय, यात्रियों को बैठने की बेंच, वेटिंग रूम आदि का भी मुआयना किया। शशांक मलिक ने रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी देखी व खराब पड़े कैमरों को शीघ्र सही कराने के निर्देश दिए। डोरमेट्री के निरीक्षण के दौरान उन्होंने एक बेड निशुल्क भी रखने के आदेश दिए। ताकि कोई गरीब पैसे के अभाव में परेशान न हो।

शंशाक मलिक ने रेलवे स्टेशन पर आये यात्रियों से भी मुलाकात कर रेल सेवा में दी जा रही सुविधा व यात्रियों को होने वाली परेशानियों की भी जानकारी ली तथा यात्रियों से रेलवे को बेहतर करने के लिए गए सुझाव को अपने उच्च अधिकारियों व रेल मंत्रालय से वार्ता करेगें।

निरीक्षण के दौरान कौशल बृजवान, इन्द्रजीत सहगल, दीपक मलिक, मनु अग्रवाल, समीर राणा, राहुल, पंकज आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.