पार्षद पति राकेश बाल्मीकि ऊर्फ तिनका के खिलाफ जुआ खेलने की वीडियो वाइरल होने पर SSP को सौंपा कांग्रेस ने ज्ञापन

/center>

वरिष्ठ पुलिस महानिदेशक को महानगर कांग्रेस के माध्यम से पत्र सोंपा गया जिसमें उन्होंने कहा कि वार्ड न. 61 आमवाला तरला सहस्त्रधारा रोड़ पर बीजेपी नेता तिनका उर्फ राकेश बाल्मिकी जो पार्षद नीतू बाल्मिकी के पति हैं।
एक विडियो जो शहर भर में वायरल हो रहा है उसमें यह दिख रहा है कि पार्षद पति पार्षद कार्यालय में कुछ लोगों के साथ मिलकर जुआ खेल रहे हैं यह कार्यालय मेन रोड पर है और इससे पहले भी यह कई बार जुआ खेलते हुए पकड़ा गया है जो की बहुत ही निन्दनीय है परन्तु सरकार के कुछ लोग इस काम में सहयोग कर रहे हैं जिस कारण इसपे कोई कानूनी कारवाई नहीं की जा रही है तथा इसे छोड़ दिया जाता है । वार्ड में नौजवानों को जुए के धन्धे में धकेला जा रहा है जो की बहुत ही शर्मनाक है। कार्यालय के बाहर मेयर सूनील गामा व विधायक उमेश शर्मा का बोर्ड लगाकर अन्दर गैरकानूनी कार्य किया जा रहा है । यह पार्षद कार्यालय नगर निगम की जमीन पर अवैध रूप से बनाया गया इसमें नगर निगम व सरकार की कोई स्वीकृती नहीं है इसकी भी जांच की जाए ।
यह अवैध धन्धा बंद किया जाए और पार्षद कार्यालय को जनहित और नौजवानों का भविष्य ना बिगड़े इसलिए इसकी कठोरता से जांच की जाए।
महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा, पूर्व विधायक राजकुमार, कांग्रेस प्रदेश सचिव सोम प्रकाश वाल्मीकि, सचिव अनुसूचित जाति अजय बेनवाल, कांग्रेस कार्यकर्ता कृष्णकांत इस मौके पर मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.