महामारी कोरोना की स्थिति पर नियंत्रण को लॉक डाउन का पालन जरूरी…टीटू त्यागी पूर्व प्रदेश सचिव

/center>

देहरादून

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस COVID-19 के आपातकालीन स्थिति में महानगर कांग्रेस सेवादल देहरादून के अध्यक्ष राजकुमार यादव ओर कोंग्रेस के पूर्व प्रदेश सचिव के नेतृत्व में पदाधिकारी एवम कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्र में गरीबों को लगातार मदद पहुंचाने का काम कर रहे हैं । महानगर कांग्रेस सेवा दल के उपाध्यक्ष कृष्ण पाल सिंह लगातार गरीबों की मदद करने के साथ-साथ क्षेत्र को सेनीटाइज करने का काम भी कर रहे है। वही कांग्रेस सेवा दल के प्रदेश सचिव पीयूष गॉड और वार्ड 78 के अध्यक्ष विजेंद्र कनौजिया साथियों के साथ गरीबों में राशन वितरण में काम कर रहे हैं वार्ड 77 के अध्यक्ष चंद्र प्रकाश एवं वार्ड 78 की अध्यक्षा कुमारी अंजू नाहर लगातार भोजन बनाकर गरीबों में वितरण करने का कार्य कर रहे हैं । महानगर अध्यक्ष राजकुमार यादव ने अपने विशेष सहयोगी प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व सचिव प्रवीन त्यागी ( टीटू प्रधान) के साथ विभिन्न क्षेत्र को सैनिटाइज करावा रहे हैं उन्होंने बताया कि हम सब मिलकर मजदूर, गरीबों ,असहाय ,परिवारों को भोजन वितरण के साथ साथ उनको कच्चा राशन, फल ,सब्जी, इत्यादि देकर मदद पहुंचाने का काम कर रहे हैं।
टीटू त्यागी ने सहयोगियों के साथ मास्क बांटते हुए सभी परिवारों को बैशाखी की बधाई देते हुए यह संदेश भी दिया कि इस समय भारत ही नहीं बल्कि पूरा विश्व इस वैश्विक महामारी COVID-19 कोरोना वायरस के चपेट में है उसके बावजूद भी हम सोभाग्यशाली हैं कि हमारा प्रदेश सावधानी पूर्वक लॉक डाउन का पूरी तरह से पालन कर रहा है ओर यहाँ संक्रमितों की गिनती ओर प्रदेशो के मुकाबले काफी कम है फिर भी हमारा दायित्व है कि सब लोग अपने अपने घर पर ही रहे बहुत ही जरूरी काम हो तभी घर से बाहर निकले और मुंह पर मास्क लगाकर निकले मास्क नहीं है तो रुमाल बांधकर निकले तभी हम इस कोरोना नामक महामारी की चैन तोड़ पाएंगे |
डॉक्टर ,नर्स ,पुलिस सीमा पर हमारी रक्षा कर रहे आर्मी ,सफाई कर्मी एवं रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा करने वाले सहयोगीयों को जल्द ही सम्मानित किये जाने की बात भी की।
महानगर अध्यक्ष राजकुमार यादव ने कहा कि जब तक देश एवं प्रदेश में लॉक डाउन है जब तक महानगर कांग्रेस सेवादल सभी मजदूर गरीबों असहाय लोगों की सेवा के लिए प्रतिबद्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.