कोरोना ने लील लिया वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ओर सहकारिता के पर्याय रहे प्रमोद कुमार सिंह कोरोना – Latest News Today, Breaking News, Uttarakhand News in Hindi

कोरोना ने लील लिया वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ओर सहकारिता के पर्याय रहे प्रमोद कुमार सिंह कोरोना

देहरादून

उत्तराखंड कांग्रेस के बड़े नेताओं में शुमार और देश की सहकारिता में बड़ा नाम रहे प्रमोद कुमार सिंह का आज सुबह मैक्स हॉस्पिटल में निधन हो गया प्रमोद कुमार सिंह को 5 दिनों पहले मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था उनको कोरोना हो गया था जिसके चलते आज सुबह 5 बजे के लगभग उन्होंने मैक्स हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली प्रमोद कुमार सिंह उत्तराखंड ही नही देश में सहकारिता के काफी बड़े चेहरे रहे।उनके जाने से कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है वर्तमान में कांग्रेस की अनुशासन समिति के अध्यक्ष भी प्रमोद कुमार सिंह थे और कई बड़े फैसलों के लिए कई बार सामने आए। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवम पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत,कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने प्रमोद कुमार सिंह,गंगोत्री विधायक विजयपाल सजवाण,अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग के पूर्व अध्यक्ष अशोक वर्मा,महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा,पूर्व प्रदेश सचिव टीटू त्यागी आदि ने इनके निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। प्रमोद कुमार सिंह के जाने से उत्तराखंड कांग्रेस के साथ-साथ सहकारिता जगत और प्रदेश में शोक की लहर है।

हालांकि राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 4368 नए मामले सामने आए। 44 लोगों की कोरोना से मौत हुई और 1748 लोग कोरोना को मात देकर स्वस्थ हुए।

उत्तराखंड में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को राज्य में 4368 मामले सामने आए। 44 की कोरोना से मौत हुई और 1748 कोरोना को मात देकर स्वस्थ हुए। राज्य में एक्टिव मामले बढ़कर 35864 हो गई। एक्टिव केस की संख्या में बढ़ोत्तरी के साथ रिकवरी रेट गिरकर 72 प्रतिशत रह गया है।

बहरहाल, पिछले 24 घंटे में अल्मोड़ा में 42 बागेश्वर में 46 , चमोली में 43 चंपावत में 100 देहरादून में 1670 , हरिद्वार में 1144 , नैनीताल में 438 ,पौड़ी में 390, पिथौरागढ़ में 72 रूद्रप्रयाग 64 , टिहरी में 110 यूएसनगर में 200 उत्तरकाशी में 49 नए मामले सामने आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.