शनिवार को होने वाली भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में शामिल होंगे राष्ट्रीय महामंत्री उत्तराखण्ड प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम

/center>

देहरादून

 

भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री उत्तराखण्ड प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम की मौजूदगी में शनिवार को भाजपा मुख्यालय में पार्टी प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक आयोजित होगी ।

प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार बैठक में संगठन के आगामी कार्यक्रमों समेत विभिन्न विषयों पर चर्चा होगी।

चौहान ने बताया, प्रदेश मुख्यालय में इस बैठक में प्रदेश प्रभारी के अलावा भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उत्तराखण्ड प्रदेश सह-प्रभारी रेखा वर्मा, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट एवं प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय का भी मार्गदर्शन मिलेगा । बैठक में संगठन के आगामी कार्यक्रमों को बूथों पर पन्ना प्रमुखों को और अधिक सक्रिय एवं प्रभावी बनाने सहित विभिन्न विषयों पर विस्तार से चर्चा होगी । इसके अतिरिक्त राज्य एवं केंद्र सरकार के कामों की जानकारी जनता के मध्य एवं पार्टी की सक्रियता घर घर पहुंचाने के लक्ष्य को लेकर आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार की जाएगी । बैठक में समस्त प्रदेश पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, सह प्रभारी, प्रदेश प्रवक्ता, मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.