उत्तरकाशी में गंगोत्री से 11 जून को मंदिर से दर्शन कर लौट रही बस के गंगनानी मोड पर हुए हादसे को लेकर डीएम उत्तरकाशी ने मैजेस्ट्रियल जांच को नियुक्त किया जांचधिकारी – Latest News Today, Breaking News, Uttarakhand News in Hindi

उत्तरकाशी में गंगोत्री से 11 जून को मंदिर से दर्शन कर लौट रही बस के गंगनानी मोड पर हुए हादसे को लेकर डीएम उत्तरकाशी ने मैजेस्ट्रियल जांच को नियुक्त किया जांचधिकारी

उत्तरकाशी

जिला मजिस्ट्रेट डॉ. मेहरबान सिंह बिष्ट ने गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर गत 11 जून को हुई बस दुर्घटना की मैजेस्ट्रियल जाँच के आदेश देते हुए उप जिला मजिस्ट्रेट भटवाड़ी को जांच अधिकारी नियुक्त किया है।

इस संबंध में जारी किए जुलाई आदेश के अनुसार गत 11 जून को गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर गंगोत्री धाम से उत्तरकाशी आते समय बस संख्या यूके 06 पीए 1218 तहसील भटवाड़ी अंतर्गत गंगनानी के पास दुर्घटनाग्रस्त हुई थी। इस बस में कुल 29 व्यक्ति सवार थे। जिसमे 3 व्यक्तियों की मृत्यु हो गई थी।

जिला मजिस्ट्रेट बिष्ट ने जांच अधिकारी को उक्त वाहन दुर्घटना का कारण, परिवहन विभाग की तकनीकी रिपोर्ट, मृतकों के उत्तराधिकारियों के नाम व पते और भविष्य मे इस तरह की दुर्घटना को रोकने के उपाय सहित अन्य बिंदुओ पर जांच रिपोर्ट एक सप्ताह के अंदर प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.