सेंट्रियो होन्क लिटिल मास्टर्स के ग्रैंड फिनाले का भव्य समापन,अभिलाषा धनगर को मिला किडप्रेन्यूअर एक्सपो में प्रथम प्राइज

देहरादून

लखनऊ और वाराणसी में अपनी भारी सफलता के बाद, मीशा थिएटर द्वारा प्रस्तुत सेंट्रियो हॉन्क लिटिल मास्टर्स का बहुप्रतीक्षित ग्रैंड फिनाले देहरादून के सेंट्रियो मॉल में युवा प्रतिभाओं के शानदार प्रदर्शन के साथ आयोजित किया गया।

यह भव्य परिणति शहर भर में आयोजित 2200 प्रतिभागियों के कई ऑडिशन के बाद हुई, जिसमें सबसे प्रतिभाशाली और सबसे होनहार सितारों की खोज की गई।

मीशाज़ थिएटर उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले में स्थापित एक प्रसिद्ध नाट्य इकाई है जो बच्चों को पेशेवर अभिनेताओं में बदलने, प्रदर्शन कला को बढ़ावा देने और विभिन्न आयु समूहों के दर्शकों के लिए व्यापक अनुभव बनाने के लिए समर्पित है ने यह आयोजन देहरादून में किया।

सेंट्रियो होन्क लिटिल मास्टर्स के ग्रैंड फिनाले ने न केवल युवा प्रतिभा की प्रचुरता का जश्न मनाया बल्कि कला के लिए सामुदायिक भागीदारी और समर्थन के महत्व पर भी जोर दिया। इस आयोजन की तीन श्रेणियां थीं सौंदर्य प्रतियोगिता: नन्हे-मुन्नों ने आकर्षण और आत्मविश्वास का प्रदर्शन किया और अपनी संतुलित और सुंदर रैंप वॉक से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। दूसरी श्रेणी प्रतिभा जिसमे नृत्य और गायन से लेकर अद्वितीय कौशल तक प्रतिभाओं का बहुरूपदर्शक सामने आया, जो प्रतिभागियों की बहुमुखी क्षमताओं को प्रदर्शित करता है।

तीसरी श्रेणी किडप्रेन्यूअर एक्सपो: युवा उद्यमियों ने युवा व्यावसायिक दिमागों की भावना को मूर्त रूप देते हुए अपने नवीन विचारों और रचनाओं का प्रदर्शन किया। आयु के अनुसार समूह बनाए गए थे जिसमे बच्चे: 3 वर्ष से कम, जूनियर: 3-5 वर्ष, वरिष्ठ: 6-11 वर्ष, सुपर सीनियर: 12-17 वर्ष तक।

जज के रूप में कुछ प्रतिष्ठित हस्तियों ने अपनी अविश्वसनीय उपस्थिति से कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई जिनमें प्रथम दिवस रचना पांधी, अभिषेक कपूर, कनक भारत पाराशर, रमा गोयल एवं मीनाक्षी मनोचा मौजूद रहे। दूसरे दिन बतौर जज पूर्व राज्य मंत्री रविंद्र सिंह आनंद, कांग्रेस नेता अभिनव थापर, आचार्य वर्षा माटा, अर्चना सिंगल, माणिक कौर एवं अमित कपूर मौजूद रहे।

इस कार्यक्रम में बैक टू बैक प्रदर्शन, किडप्रेन्योर्स के स्टॉल और एक समापन समारोह शामिल था, जहां सभी आयु वर्ग के सभी प्रतिभागियों को उनकी विशेष श्रेणी की भागीदारी में जीतने के लिए पुरस्कार दिए गए।

अपनी कलात्मक कृतियों का स्टॉल लगाने वाली नवोदित उद्यमी अभिलाषा धनगर को किडप्रेन्यूअर एक्सपो में प्रथम पुरस्कार से पुरस्कृत किया गया।

सुपर सीनियर से टैलेंट हंट (गायन) की विजेता लावण्या को टी-सीरीज़ के साथ एक गाना रिकॉर्ड करने के अवसर से सम्मानित किया गया।

ब्यूटी पेजेंट श्रेणी में सुपर सीनियर्स मनन नेगी और सृष्टि सिंह को मिस्टर हॉन्क और मिस हॉन्क के खिताब से सम्मानित किया गया।

कुल मिलाकर, प्रतिभागियों और दर्शकों ने इस कार्यक्रम का भरपूर आनंद लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.