Home / Featured / फर्जी RTPCR रिपोर्ट की शिकायत पर कबीना मंत्री सुबोध उनियाल के छापे में एक गिरफ्तार, कोविड से जुड़ा मामला होने पर जांच के आदेश
फर्जी RTPCR रिपोर्ट की शिकायत पर कबीना मंत्री सुबोध उनियाल के छापे में एक गिरफ्तार, कोविड से जुड़ा मामला होने पर जांच के आदेश

फर्जी RTPCR रिपोर्ट की शिकायत पर कबीना मंत्री सुबोध उनियाल के छापे में एक गिरफ्तार, कोविड से जुड़ा मामला होने पर जांच के आदेश

देहरादून/ऋषिकेश

उत्तराखण्ड सरकार के प्रवक्ता एवम कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने स्वास्थ्य विभाग की चैक पोस्ट पर मारा छापा,घण्टे भर में मिल रही थी RTPCR रिपोर्ट,कोविड से जुड़े मामले की गम्भीरता को लेकर पहुंचे थे मौके पर।

कबीना मंत्री के छापे में खुलासा हुआ कि वास्तव में ही पोस्ट पर मात्र एक घंटे में आरटीपीसीआर की रिपोर्ट आम लोगो को मिल जा रही है।

वाकया शुक्रवार का है जब दोपहर कबीना मंत्री सुबोध उनियाल ढालवाला स्थित स्वास्थ्य विभाग की चेकपोस्ट पर जा पहुंचे। यहां पर अचानक छापामारी की कार्रवाई से भगदड़ मच गई। इस दौरान उन्होंने स्वास्थ्य व्यवस्थाओं और एंटीजन रैपिड टेस्ट की रिपोर्टों का गहनता से निरीक्षण किया।

मौके पर मौजूद हरियाणा के चार युवकों ने मंत्री को बताया कि यहां चेकपोस्ट पर घंटे भर में ही उन्हें आरटीपीसीआर रिपोर्ट बनाकर दी गई है। जिसके बाद मंत्री का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया।

तुरंत ही उन्होंने कोविड से जुड़ा होने और सरकार को बदनाम करने वाले इस प्रकरण की सूचना स्वास्थ्य और पुलिस प्रशासन के आलाधिकारियों को दी। साथ ही प्रकरण की जांच के निर्देश भी दिए। जिसके बाद आनन- फानन में मौके से पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने ये बात मानी कि यहाँ फर्जी आरटीपीसीआर रिपोर्ट बनाने की शिकायतें मिल रही थी। जिसको लेकर छापेमारी की कार्रवाई की गई। यहां फर्जीवाड़ा चल रहा था। यह कोविड से जुड़ा हुआ गम्भीर किस्म का मामला था।हालांकि समय पर पकड़ में आ गया है दोषियों को बख्शा नही जाएगा। मामले की निष्पक्ष जांच होगी।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top