पंजाब एंड सिंध बैंक 113 वर्षों से देश की सेवा में है और सर्वोत्तम सेवाओं के लिए हमेशा से प्रतिबद्ध है…आंचलिक प्रबंधक महिमा अग्रवाल

देहरादून

पंजाब एंड सिंध बैंक, आंचलिक कार्यालय देहरादून और इसकी शाखाओं ने 75वां स्वतंत्रता दिवस उत्साह और हर्षोल्लास के साथ मनाया। इस शुभ अवसर पर महिमा अग्रवाल, आंचलिक प्रबंधक एवं स्टाफ ने देहरादून के प्रमुख शिक्षण संस्थानों यथा आर्मी पब्लिक स्कूल, आर्य इंटर कॉलेज, श्री गुरु नानक पब्लिक इंटर कॉलेज में 75 पौधे रोपे।

इस अवसर पर बोलते हुए महिमा अग्रवाल ने बताया कि रक्षा कर्मियों और अर्धसैनिक बलों के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए बैंक ने सबसे कम ब्याज दरों पर एक बहुत ही नवीन और आकर्षक होम लोन उत्पाद, “पीएसबी अपना घर गौरव” लॉन्च किया है, इस योजना में शून्य प्रसंस्करण शुल्क, लॉकर किराए में 50% की छूट है। उपरोक्त के अलावा ग्राहक को अधिवक्ता और मूल्यांकनकर्ताओं के लिए कोई शुल्क नहीं देना होगा। इसके अलावा बैंक लागू नियमों और शर्तों के अधीन अंतिम 3 ईएमआई भी माफ करेगा।

उन्होंने बताया कि बैंक एमएसएमई और खाद्य प्रसंस्करण उद्योगों को 7% पर ऋण दे रहा है। बैंक सबसे सस्ता ऑटो लोन और गोल्ड लोन भी दे रहा है।

आंचलिक प्रबंधक महिमा अग्रवाल ने कहा कि पंजाब एंड सिंध बैंक पिछले 113 वर्षों से देश की सेवा कर रहा है और सर्वोत्तम सेवाओं और उत्पादों की पेशकश करके ऐसा करने के लिए प्रतिबद्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.