हॉस्पिटल पहुंची दर्द से बेहाल महिला को कंपाउंडर ने लगाया इंजेक्शन,महिला के निकल गए प्राण,परिजनों ने मचाया हंगामा

देहरादून/गदरपुर

पेट में दर्द होने पर गदरपुर से बाजपुर के निजी अस्पताल में इलाज करने पहुंची महिला की इंजेक्शन लगने के दौरान मौत हो गई परिजनों को जब इसका पता चल तो उन्होंने बखेड़ा खड़ा कर दिया।

पुलिस को मामले की जानकारी मिलने पर उसने आरोपी कंपाउंडर को पूछताछ के लिए हिरासत में लेते हुए मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक वार्ड नंबर चार गदरपुर निवासी सुरेश की 24 वर्षीय पत्नी कंचन को शनिवार शाम अचानक पेट में दर्द होने लगा। हालात अत्यधिक खराब होने पर परिजनों ने महिला को तत्काल बाजपुर में डॉक्टर हरीश लामा के अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान कुछ ही देर में महिला की स्वास्थ्य में सुधार होने लगा। इसी बीच डॉक्टर के कहने पर अस्पताल के एक कंपाउंडर ने महिला को इंजेक्शन दे दिया। इंजेक्शन लगाते ही महिला की हालत अत्यधिक बिगड़ गई और देखते ही देखते चंद मिनट के भीतर उसने दम तोड़ दिया। परिवार के लोगों को जब इसका पता चला तो वह गुस्से से लाल हो उठे। उन्होंने कंपाउंडर को झोलाछाप बताते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। जानकारी मिलने पर पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर आरोपी कंपाउंडर को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराया है। परिजनों को आशंका है कि कंपाउंडर द्वारा महिला को गलत इंजेक्शन देने के कारण उसकी मौत हुई है। मृतका के दो पुत्र हैं एक 5 वर्ष का है दूसरा 3 वर्ष का है। अचानक घटी घटना को लेकर मृतक परिवार के साथ ही गदरपुर में भी शोक व्याप्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.