Home / Featured / महानगर कांग्रेस अध्यक्ष लाल चंद शर्मा के नेतृत्व मे कांग्रेसजनों नें कैंट क्षेत्र की समस्याओं से संबधित ज्ञापन केंट बोर्ड को सौंपा
महानगर कांग्रेस अध्यक्ष लाल चंद शर्मा के नेतृत्व मे कांग्रेसजनों नें  कैंट क्षेत्र की समस्याओं से संबधित ज्ञापन केंट बोर्ड को सौंपा

महानगर कांग्रेस अध्यक्ष लाल चंद शर्मा के नेतृत्व मे कांग्रेसजनों नें कैंट क्षेत्र की समस्याओं से संबधित ज्ञापन केंट बोर्ड को सौंपा

देहरादून

महानगर कांग्रेस अध्यक्ष लाल चंद शर्मा के नेतृत्व में महानगर कांग्रेसजनों नें महानगर के अंतर्गत कैंट क्षेत्र में आमजन को हो रही समस्याओं से संबधित ज्ञापन सौंपा ज्ञापन के माध्यम से श्री लाल चंद षर्मा नें कहा की कैंट बोर्ड विभाग द्वारा बनाई गली नाली के कारण गढ़ी कैंट और डाकरा में गंदा पानी कौलागढ़ वार्ड में पहुंच रहा है जिससे कौलागढ़ की कैनाल रोड पर गंदगी फैल रही है तथा आमजन को परेषानियों का सामना करना पड़ रहा है जिस वजह से उनके स्वास्थ्य पर भी दुश्प्रभाव पड़ रहा है।

उन्होंने कहा की पूर्व में भी कई बार कैंट बोर्ड को इस संबंध में अवगत करवाया गया है लेकिन उनके द्वारा इस गंभीर समस्या पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है, उन्होनें यह भी कहा की कैंट बोर्ड आंफिस से लेकर गढ़ी कैंट चौराहे तक तारकोल रोड़ का निर्माण कराया जाये ताकी आमजन को कोई असुविधा ना हो।

उन्होने कहा स्टैट बैंक से लेकर गढ़ी कैंट चौराहे तक नाली का निर्माण कराया जाये ताकी बरसात के समय सड़क का गंदा पानी क्षेत्रवासियों के घर में ना घुसे। उन्होनें कहा गढ़ी चौराहे से लेकर टपकेश्वर चौक तक नाली निर्माण तथा टपकेश्वर चौक से लेकर शेरबाग रोड़ तक नाली निर्माण कराया जायै

उन्होनें यह भी कहा की गढ़ी डाकरा में क्षेत्रवासियों को पेयजल संकट से जूझना पड़ रहा है लोगों के घरों में पीनें को पानी तक नहीं है जिसे देखते हुए क्षेत्र में पानी की समस्या का समाधान किया जाये।

उन्होनें कहा क्षेत्र में सड़कांे पर ष्याम के समय अंधियारा छा जाता है जिस कारण क्षेत्र वासीयों में भय का माहोल बना रहता है, स्ट्रीट लाईटें लगवाई जाएं।

उन्होंनें निवेदन कर कहा कि गढ़ी कैंट और डाकरा की कैंट सीमा से निकलने वाले गंदे पानी की अपनी कैंट सीमा में ही व्यवस्था की जाए ताकि आमजन को तकलीफ ना हो।

उन्होंनें प्रदेश सरकार पर हमला करते हुए कहा की भाजपा को प्रचण्ड बहुमत एवं डबल इंजन वाली सरकार दी भाजपा ने कदम-कदम पर उस जनता को निराश किया। आज बेरोजगारी के चलते चाहे प्रदेश का हताश व निराश युवा वर्ग हो, चाहे महिलाओं के प्रति बढते हुए अपराध हों, चाहे किसानों की आत्महत्या हो, जन विरोधी जिला विकास प्राधिकरणों का गठन हो, भू-कानून में बदलाव कर भू माफियाओं को संरक्षण का मामला हो, बढती हुई मंहगाई हो या कोरोना काल में सरकार की निष्क्रियता व लचर स्वास्थ्य सेवायें हो या फिर आबकारी में घर-घर तक शराब पहुंचाने का मामला हो अथवा कुम्भ जैसे महापर्व में भ्रष्टाचार व अपमान का मामला हो।

इस दौरान राजेन्द्र धवन, विजय भट्टाराई, विनोद जोशी, यशपाल धवन, लक्की राणा प्रदेश सचिव उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी,रतन सिंह रावत, विकास थापा, अनिल मोटे आदित्य वर्मा आदि मौजूद रहे।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top