Breaking News
Home / Featured / कार सहित 9 दिनों से लापता चालक का शव हरिद्वार श्यामपुर नहर से बरामद
कार सहित 9 दिनों से लापता चालक का शव हरिद्वार श्यामपुर नहर से बरामद

कार सहित 9 दिनों से लापता चालक का शव हरिद्वार श्यामपुर नहर से बरामद

देहरादून
11 अगस्त 2020 को थाना नेहरू कॉलोनी में श्रीमती शकुंतला देवी,निवासी गोरखा चोक नवादा ने प्रार्थना पत्र दिया कि उनके वाहन संख्या UK07 TB 6818 स्विफ्ट टेक्सी कार का चालक शिवजी सिंह(55) जो 8 अगस्त 2020 को देहरादून से सवारी लेकर बरेली गया था आज तक नही लौटा।
श्रीमती शकुंतला ने बताया कि
बरेली पहुंचने के बाद 8 अगस्त रात्रि में चालक शिवजी (55 )ने फोन पर बताया कि मैं बरेली से वापसी के लिए चल रहा हूं लेकिन 9 अगस्त को देहरादून वापस नहीं पहुंचा एवं मोबाइल फोन स्विच ऑफ हो गया। अब चालक वाहन सहित गुमशुदा है।
तहरीर के आधार पर थाना नेहरू कॉलोनी पर गुमशुदा शिवाजी सिंह को ढूंढने में जुट गई।
थाना नेहरू कॉलोनी के उपनिरीक्षक राकेश पुंडीर के नेतृत्व में एक टीम जनपद देहरादून से बरेली के लिए रवाना हुई एवं जिस सवारी को छोड़ने गए थे उस सवारी से पुलिस टीम द्वारा पूछताछ की गई जिसके द्वारा बताया गया कि 8 अगस्त रात्रि में चालक द्वारा बरेली में ड्रॉप कर दिया गया था एवं ड्राप करने के बाद चालक यहां से वापस देहरादून के लिए चल दिया था
पुलिस टीम द्वारा चालक के परिजनों एवं जिस टेक्सी सर्विस दून टेक्सी वाला में काम करता था टैक्सी सर्विस के अन्य कर्मचारियों से पूछताछ की गई,जनपद बरेली से लगातार सीसी टीवी के माध्यम से उक्त कार को चेक किया गया एवं समस्त टोल प्लाजा पर कार को चेक किया गया बरेली टोल प्लाजा ,मुरादाबाद टोल प्लाजा पर उक्त कार को चेक किया तो कार देहरादून के लिए आती हुई दिखी जिसमे चालक अकेले बैठा दिख रहा है। लगातार बरेली से देहरादून रूट ,मुरादाबाद रूट, दिल्ली रूट काशीपुर रोड के कैमरे चेक किए गए एवं चेक करते हुए उक्त कैमरों से कार नजीबाबाद की ओर आती हुई दिखी। कांठ धामपुर नगीना नजीबाबाद से हरिद्वार नहर पटरी वाले रूट पर कैमरे चेक किए गए। एवम सीसीटीवी से कार को ट्रैक किया तो कार नहर पटरी हरिद्वार नजीमबाद सैनी ढाबे के पास लगे कैमरे में आती हुई दिखी जो 9 तारीख को सुबह करीब 5:42 बजे नजीमबाद से हरिद्वार की ओर आ रही है। नहर पटरी समाप्त होने के बाद पुलिस टीम द्वारा जब श्यामपुर में सीसीटीवी चेक किया तो उक्त कार श्यामपुर में नहीं आती नही मिली। नजीबाबाद हाईवे सीसीटीवी चेक किया कार नजीबाबाद हाईवे पर भी नहीं गई। पुनः पुलिस टीम द्वारा फिर सैनी ढाबा एवं जाने आने के सभी रूटों का बैकअप लेकर तीन दिन तक लगातार बैकअप चैक किया लेकिन उक्त कार नहर पटरी से किसी भी सड़क मार्ग से बाहर जाती नहीं दिखी। सभी रूट्स के सीसीटीवी चेक करने के उपरांत पुलिस को अंदेशा हो गया कि यह कार नहर पटरी में कहीं दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। नहर पटरी नहर के किनारे किनारे तलाशी अभियान चलाया कल शाम के समय पानी कम होने पर एक स्थान पर कार का एक हिस्सा नहर में डूबा हुआ दिखा लेकिन तके रात हो गई थी।
नेहरू कॉलोनी पुलिस टीम द्वारा थाना श्यामपुर को इस संबंध में सूचना दी गई एवं नेहरू कॉलोनी पुलिस एवं श्यामपुर पुलिस द्वारा नहर में रेस्क्यू अभियान चलाकर कार को नहर से बाहर निकाला गया जिसमें कार चालक शिवाजी का शव बरामद हुआ जिससे यह स्पष्ट हो गया कि बरेली से देहरादून आते हुए नहर पटरी के पास 9 अगस्त सुबह के समय सैनी ढाबे से करीब 2 से 5 किलोमीटर आगे कार आकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई एवं नहर में गिर गई पानी अधिक होने के कारण नहर में डूब गई चालक कार से बाहर इसलिए नहीं निकल पाया क्योंकि चालक ने सीट बेल्ट पहनी हुई थी।मौके पर चालक के परिजनों को बुलाया गया जिन्होंने कार एवं चालक मृतक चालक की शिनाख्त की बताया कि चालक का नाम शिवजी सिंह पुत्र स्वर्गीय काशी नाथ निवासी खरोली बलिया उत्तर प्रदेश उम्र करीब 55 वर्ष हाल पता फ्रेंड्स कॉलोनी गोरखपुर नवादा थाना नेहरू कॉलोनी है

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top