Home / Featured / ‘ किया है, करती है, करेगी सिर्फ भाजपा ‘स्लोगन लांच,धामी संग पत्रकार वार्ता में पूर्व सीएम तीर्थ और त्रिवेंद्र भी पहुंचे,
‘ किया है, करती है, करेगी सिर्फ भाजपा ‘स्लोगन लांच,धामी संग पत्रकार वार्ता में पूर्व सीएम तीर्थ और त्रिवेंद्र भी पहुंचे,

‘ किया है, करती है, करेगी सिर्फ भाजपा ‘स्लोगन लांच,धामी संग पत्रकार वार्ता में पूर्व सीएम तीर्थ और त्रिवेंद्र भी पहुंचे,

देहरादून

आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उत्तराखण्ड कांग्रेस ने जहां भाजपा के तीनों मुख्यमंत्रियों को निशाना बनाया और “तीन तिगाड़ा-काम बिगाड़ा” स्लोगन लांच किया। भला बीजेपी भी क्यों पीछे रहने वाली थी उसने भीं जवाब में नया चुनावी स्लोगन लांच कर डाला।

सीएम पुष्कर सिंह धामी, पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत व पूर्व सीएम तीरथ सिंह रावत के साथ प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और सांसद व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमेश पोखरियाल निशंक और सुरेश जोशी की मौजूदगी में बीजेपी का नया चुनावी स्लोगन लॉन्च हो गया।

“किया है, करती है, करेगी सिर्फ भाजपा”, इस मौके पर सीएम धामी ने कहा कि इस चुनावी नारे में उत्तराखंड की जनता की भावना रखी गयी है।

सूबे के सीएम पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में आयोजित पत्रकार वार्ता में भाजपा के चुनावी स्लोगन अभियान का शंखनाद हुआ।

इस मौके पर पंजाब मसले को लेकर धामी ने आक्रामक अंदाज़ में अपनी बात रखी और बहुत ही संजीदा होकर पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए। लेकिन धामी के साथ जिस तरह त्रिवेंद्र और तीरथ भी मंच साझा करते नज़र आये उसका संदेश बिल्कुल स्पष्ट था कि चुनाव में पूरी पार्टी एकजुट है और मतभेद भुलाकर सब पार्टी की जीत के लिए प्रतिबद्ध है।

इस दौरान मीडिया के तीन तिगाड़ा को लेकर किये गए सवाल।के।जवाब में सीएम धामी ने कहा कि जिनके घर शीशे के होते हैं वो दूसरों पर पत्थर नहीं उछालते।

पत्रकार वार्ता में पूर्व सीएम रमेश पोखरियाल निशंक और प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और सुरेश जोशी भी मौजूद रहे लेकिन काबिलेगौर बात थी कि इस पत्रकार वार्ता को केवल धामी ने ही संबोधित किया। ज्यादातर धामी ने पंजाब मामले और अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाने पर ही फोकस रखा। जबकि मंच पर बैठे बाकी लोग चुप ही रहे ।

देवस्थानम बोर्ड को सीएम धामी ने ही भंग किया और इसका लाभ भाजपा को मिलता हुआ भी नज़र आ रहा है। तीनों में त्रिवेंद्र ने अपने आगे वालों की बात नही काटी बल्कि उन्होंने सार्वजनिक मंच पर तीरथ और पुष्कर को कभी टारगेट ही नही किया।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top