Breaking News
Home / Featured / 12 सितम्बर को यमुना नदी में बहे पिकनिक मनाने गए आशीष रावत का शव हथियारी के निकट यमुना नदी से हुआ बरामद
12 सितम्बर को यमुना नदी में बहे पिकनिक मनाने गए आशीष रावत का शव हथियारी के निकट यमुना नदी से हुआ बरामद

12 सितम्बर को यमुना नदी में बहे पिकनिक मनाने गए आशीष रावत का शव हथियारी के निकट यमुना नदी से हुआ बरामद

देहरादून

12 सितम्बर को आशीष रावत(32) पुत्र वीरेंद्र सिंह रावत निवासी कोलूपानी लोअर, थाना प्रेमनगर, जनपद देहरादून अपने अन्य तीन मित्रों अजय गुसाईं, आशीष सती व नवीन सिंह के साथ पिकनिक मनाने हथियारी से आगे यमुना नदी में आया था। जहां नहाते समय तेज बहाव में आशीष रावत के बहाने की सूचना कोतवाली विकासनगर पुलिस को मिलने पर टीम का गठन किया गया।
शव की तलाश लागातार तभी से ही एसडीआरएफ, जेल पुलिस, फायर सर्विस व गठित पुलिस टीम द्वारा की जा रही थी परंतु कोई सफलता नही मिल पा रही थी । तब आवश्यकतानुसार SDRF ऋषिकेश टीम को बुलाकर नदी में राफ्ट चलाकर शव की तलाश भी की गई। नदी में गोताखोर के द्वारा भी शव की तलाश की गई। इसके अतिरिक्त नदी के दोनों तरफ शव की तलाश पैदल- पैदल गस्त की गई, साथ ही शव की तलाश हेतु स्थानीय लोगों की भी सहायता ली गयी।
तलाश हेतु गठित पुलिस टीम द्वारा आशीष रावत का शव हथियारी से 2 किलोमीटर आगे यमुना नदी से बरामद कर निकाल लिया गया जो कि नदी में दो पत्थरो के मध्य फंसा था। मौके पर मृतक के पिता व परिचितों ने शव की शिनाख्त आशीष रावत के रूप में की। जिसके पश्चात पुलिस टीम द्वारा जल पुलिस व फायर सर्विस की सहायता से रेस्क्यू कर शव को नदी से निकालकर, शव का पोस्टमार्टम करवाने के पश्चात पुलिस ने शव को अंतिम संस्कार हेतु उनके परिजनों को सौप दिया ।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top