Breaking News
Home / इंडिया / 6 दिसम्बर को रूट डायवर्ट क्यों रहेगा देहरादून में
6 दिसम्बर को रूट डायवर्ट क्यों रहेगा देहरादून में

6 दिसम्बर को रूट डायवर्ट क्यों रहेगा देहरादून में

देहरादून

देहरादून

शुक्रवार 6 दिसम्बर को IMA परेड के कार्यक्रम दिवस के दौरान यातायात डाइवर्ट प्लान इस प्रकार रहेगा।
परेड के दौरान इंडियन मिलिट्री अकादमी प्रेमनगर की ओर कोई भी यातायात नहीं जायेगा तथा आईएमए की तरफ जीरो जोन रहेगा । बल्लूपुर से आने वाले समस्त यातायात रांगणवाला चौकी आईएमए के पास से डायवर्ट कर मीठी बैरी से होकर प्रेमनगर की ओर मुख्य मार्ग पर जा सकेगा ।
प्रेमनगर की ओर से आने वाले यातायात को आईएमए एमटी सेक्शन गेट की ओर डाइवर्ट कर रांगणवाला बैरियर की ओर निकाला जायेगा । उक्त यातायात रांगणवाला बैरियर से बल्लूपुर पण्डितवाडी की ओर जा सकेगा । विकासनगर की ओर से आने वाले भारी वाहनों को हर्बटपुर चौक से धर्मावाला चौक की ओर डाइवर्ट किया जायेगा । उक्त यातायात धर्मावाला चौक से शिमला बाईपास होते हुए शहर की ओर आ सकेगा । देहरादून से विकासनगर हर्बटपुर होते हुए दिल्ली जाने वाले भारी वाहनों को शिमला बाईपास से डाइवर्ट कर विकासनगर धर्मावाला की तरफ भेजा जायेगा । देहरादून की ओर से विकासनगर जाने वाले समस्त यातायात को बल्लूपुर से बल्लीवाला होते हुए जीएमएम रोड होते हुए कमला पैलेस की ओर से शिमला बाईपास की ओर निकाला जायेगा । उक्त यातायात शिमला बाईपास से विकासनगर की ओर जा सकेगा । भारी वाहनों को पूर्णतः हरर्बटपुर, शिमला बाईपास चौक तथा बल्लूपुर चौक से जीएमएस रोड की ओर डायवर्ट किया जायेगा ।
इन स्थानों से 6 दिसम्बर को सारे भारी वाहन प्रातः 7.00 बजे से 12.30 बजे तक व शाय 2.30 बजे से 7:30 तक डायवर्ट किया जायेगें । दून पुलिस ने अपील की है कि  दिक्कत सेे बचने के लिए चौपहिया वाहन को कम करते हुये दोपहिया वाहनों का प्रयोग करे ।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top