गजब..प्रदेश की राजधानी के मुख्य बाजार में ही लुटेरे ज्वैलरी शॉप लूट हुए फरार,शहर में हो वीवीआईपी फिर भी हो करोड़ों की लूट तो आम लोगो की सुरक्षा की गारंटी कौन लेगा। – Latest News Today, Breaking News, Uttarakhand News in Hindi

गजब..प्रदेश की राजधानी के मुख्य बाजार में ही लुटेरे ज्वैलरी शॉप लूट हुए फरार,शहर में हो वीवीआईपी फिर भी हो करोड़ों की लूट तो आम लोगो की सुरक्षा की गारंटी कौन लेगा।

देहरादून

उत्तराखंड के राज्य स्थापना दिवस का मोका शहर की पुलिस लगी थी राष्ट्रपति के दौरे के मद्देनजर हाई अलर्ट पर फिर भी बदमाशों ने सारी सुरक्षा व्यवस्था को धता बता दे दिया ज्वैलरी शॉप से करोड़ो की लूट को अंजाम।

देहरादून का वीआईपी एरिया राजपुर रोड जो हमेशा व्यस्त रहता है। हर मिनट में वीआईपी या पुलिस अधिकारियों के वाहन गुजरते हैं इसके बावजूद बदमाशों ने पुलिस को चैलेंज करते हुए इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया है।

राजपुर रोड स्थित रिलायंस के ज्वैलरी शोरूम में डकैती होने से राजधानी में सुबह सुबह ही हड़कंप मच गया था। राष्ट्रपति के दौरे के चलते पुलिस सुरक्षा व्यवस्था में लगी थी। सुबह शोरूम खुलने के साथ ही करीब साढ़े दस बजे दस मिनट में ही इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे दिया ।

शोरूम खुला ही था कि पांच लोग ग्राहक बनकर अंदर घुसे और कर्मचारियों को और गन प्वाइंट पर बंधक बना लिया। सभी के हाथ प्लास्टिक की रस्सी से बांधने के बाद बदमाशों ने कर्मचारियों को ज्वैलरी शॉप की पेंट्री में बंद कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बदमाश वहां से करोड़ों रुपए मूल्य के हीरे और सोने के जेवरात लूटकर ले गए। पांचों बदमाश कार में सवार होकर आए थे। हालांकि पुलिस ने बाद में नाकेबंदी करने का दावा अवश्य किया लेकिन वारदात के काफी समय बाद राज्य की सुरक्षा व्यवस्था को मुंह चिढ़ाते हुए तब तक शातिर बदमाश राज्य की सीमा से तो बहुत दूर निकल चुके होंगे।

दूसरी ओर घटना की गंभीरता के दृष्टिगत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह द्वारा अपने मातहतों संग मोका मुआयना करने के पश्चात स्पेशल टीम का गठन करते हुए घटना के अनावरण हेतु संबंधित अधिकारियो को निर्देशित किया है और जल्द ही घटना के खुलासे के आदेश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.