Home / Election 2022 / पूर्व सीएम व भाजपा से डोईवाला विधायक त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पार्टी नेतृत्व को पत्र भेज चुनाव लड़ने से जताया इनकार,आप भी देखिए खत का मजमून..
पूर्व सीएम व भाजपा से डोईवाला विधायक त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पार्टी नेतृत्व को पत्र भेज चुनाव लड़ने से जताया इनकार,आप भी देखिए खत का मजमून..

पूर्व सीएम व भाजपा से डोईवाला विधायक त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पार्टी नेतृत्व को पत्र भेज चुनाव लड़ने से जताया इनकार,आप भी देखिए खत का मजमून..

सेवा में,

सदस्य विधान सभा
आवास सो० सैक्टर 03 डिफेन्स क देहरादून उत्तराखण्ड- 24 दूरभाष: 0135-266 (Tele Fax) 0135-266 Mob. 941205 Email-tsrawatbjap@gmail

माननीय अध्यक्ष जी भारतीय जनता पार्टी नई दिल्ली।
(प. दीनदयाल उपाध्याय मार्ग )
पत्र सं०: दिनांक : 181011
सादर नमस्कार।

मान्यवर पार्टी ने मुझे देवभूमि उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री के रूप में सेवा करने का अवसर दिया, यह मेरा परम सौभाग्य था। मैंने कोशिश की, कि पवित्रता के साथ राज्यवासियों की सम्भाव सेवा करूं व पार्टी के संतुलित विकास की अवधारणा को पुष्ट करूँ।

मा० प्रधान मंत्री जी का भरपूर सहयोग व आशीर्वाद प्रदेशवासियों का मिला जो अभूतपूर्व था, मैं उनका ह्रदय की गहराइयों से धन्यवाद करता हूँ।
उत्तराखण्ड वासियों का करना विशेषकर हे डोईवाला विधानस वासियों का कर्ज़ तो कभी चुकाया ही नहीं जा सकता, उनका भी धन्यवाद, कृतज्ञ भाव से करता हूँ ।
डोईवाला विधान सभा वासियों का आशीर्वाद आगे भी पार्टी को मिलता रहेगा ऐसा मेरा विश्वास है।
माननीय अध्यक्ष जी विनम्रभाव से आपसे अनुरोध करन चाहता हूँ कि राज्य में नेतृत्व परिवर्तन हुआ है व युवा नेतृत्व श्री पुष्कर धामी के रूप में मिला है, बदली राजनीतिक परिस्थितियों मुझे विधानसभा चुनाव 2020 नहीं लड़ना चाहिए, मैं अपने भावनाओं से पूर्व में ही अवगत करा चुका हूँ।
भाजपा का कार्यकर्ता हैं । राष्ट्रीय सचिव, झारखण्ड प्रभारी, उत्तर प्रदेश लोकसभा चुनाव 2014 में सहप्रभारी की जिम्मेदारी मैंने निभाई है। महाराव पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, चण्डीगढ़ हिमाचल प्रदेश में चुनाव अभियानों में काम किया है। वर्तमान में उत्तराखण्ड राज्य
रहा है।
श्री धामी के नेतृत्व में पुन: सरकार बने उसके लिए पूरा समय लगाना चाहता हूँ ।
अतः आप से पुनः अनुरोध है कि मेरे चुनाव न लड़ने के अनुरोध को स्वीकार करें ताकि मैं अपने सम्पूर्ण प्रयास सरकार बनाने के लिए लगा सकुं।

सादर, ( त्रिवेन्द्र सिंह रावत )

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top