8 जनवरी की देशव्यापी औद्योगिक हड़ताल को उत्तराखंड संयुक्त ट्रेड यूनियन का खुला समर्थन होगा …लेखराज सचिव सीटू

/center>

8 जनवरी 2020 की देशव्यापी हड़ताल के संकल्प के साथ संयुक्त अधिवेशन सम्पन्न ।

देहरादून
उत्तराखण्ड संयुक्त ट्रेड यूनियन्स संघर्ष समिति का एक दिवसीय प्रांतीय अधिवेशन हिन्दी भवन सभागार देहरादून में 8 जनवरी की देश व्यापी औद्योगिक हड़ताल को सफल बनाने के संकल्प के साथ सम्पन्न हुआ ।
आज सीटू ,एटक ,इंटक , एक्टू , बैंक,बीमा , रक्षा ,परिवहन , आंगनवाड़ी, भोजन माता ,आशाओ से जुड़ी यूनियन्स के कार्यकर्ता उपस्थित थे ।
इस अवसर पर सीटू के प्रांतीय महामन्त्री महेंद्र जखमोला अध्यक्ष राजेन्द्र नेगी , एटक के प्रांतीय अध्यक्ष एम.एस.त्यागी ,महामन्त्री अशोक शर्मा , समर भंडारी , इंटक के महामन्त्री ओ.पी.सुदी , गगन ककड , एक्टू के के.पी.चन्दोला , केंद्रीय कर्मचारियो के संगठन से जगदीश चन्द्र , रक्षा से एस.बी.नौटियाल, विनय मित्तल ,दीपक कार्की बैंक से एस.एस.रजवार, बीमा से सी.पी .नैथानी , नंदलाल शर्मा , परिवहन से अशोक चौधरी ,भोजन माता से मोनिका ,आंगनवाड़ी यूनियन से चित्रा ,आशा यूनियन से शिव दुबे चाय बगं से चित्रा गुप्ता ने सम्मेलन को सम्बोधित किया और हड़ताल को सफल बनाने का संकल्प लिया इस अवसर पर वक्ताओं ने केंद्र की मोदी व उत्तराखण्ड की त्रिवेन्द्र सरकार की श्रमिक विरोधी व पूंजीपतियो के हितो की नीतियों को उजागर करते हुए उत्तराखण्ड मे भी आंदोलन को तेज किया जायेगा । और 8 जनवरी 2020 की हड़ताल को सफल किया जायेगा
इस अवसर पर सभी ट्रेड यूनियनों के प्रतिनिधि व कार्यकर्ता बडी संख्या में उपस्थित थे । सम्मेलन का संचालन सीटू के सचिव लेखराज ने किया व समापन एम.एस.त्यागी ने किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.