इस संकट की घड़ी में हंस फाउंडेशन सजग रहकर किसी न किसी रूप में जरूरतमंदो की लगातार मदद कर रहा है…विधायक खजानदास

देहरादून

 

कोविड-19 एवं समय-समय पर लाॅकडाउन से लगभग 1 वर्ष से जूझ रहे असहाय, गरीब, मजदूर एवं जरूरतमंद जो दैनिक मजदूरी एवं निजी क्षेत्रों में रोजगार कर अपना एवं अपने परिवार का भरण-पोषण करते थे उनके सामने उत्पन्न रोजी-रोटी के संकट को दूर करने में राजपुर रोड़ विधायक खजानदास लगातार खाद्यान्न व्यवस्था के लिए एक समर्पित जननायक के रुप में दिन-रात लगे है।

 

इसी कड़ी मे विधायक खजानदास द्वारा हंस फाउन्डेसन के सस्थापक भोले महाराज, मंगला माता के सहयोग से राजपुर रोड़ विधानसभा के करनपुर मण्डल के 9 वार्डो में गरीब जरूरतमंदो को 200 राशन किट्ट वितरित किये।

 

विधायक राजपुर दास ने कहा कि माता मंगला द्वारा हंस फाउन्डेसन के माध्यम से मानवजाति के कल्याण हेतु पिछले कई बर्षो से जो बीड़ा उठाया गया है उसके कारण आज स्वास्थ्य के क्षेत्र में जहाँ एक ओर हजारों जरूरतमंद बिमार लोगो को नया जीवन दान मिला है वही दूसरी ओर इस वैश्विक महामारी में देश के विभिन्न हिस्सों में अब तक लाखो जरूरतमंदो को राशन किट एवं आवश्यक सामग्री वितरण कर जनसेवा का कार्य जारी है।

 

विधायक दास ने कहा कि इस संकट की घड़ी में हर एक सजग एवं समृद्ध देशवासी द्वारा किसी न किसी रूप में जरूरतमंदो की लगातार मदद की जा रही है। उन्होने इस संकट की घड़ी में केन्द्र, राज्य सरकारो एवं जरूरतमंदो की मदद करने वाले सभी दानदाताओ एवं संगठनो का आभार व्यक्त करते हुये कहा कि आप सभी के सहयोग एवं संकल्प से देश में लगातार मरीजो की संख्या कम हो रही है।

 

इस अवसर पर मेयर सुनील उनियाल गामा, पार्षद अनिल रस्तोगी, संजय खण्डूडी, राकेश मंजखोला, सतीश कपूर, बिट्टू सोनकर, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य हरीश डोरा, भाजपा महानगर मंन्त्री सुनील शर्मा, अध्यक्ष करनपुर मण्डल विजय थापा,महामंन्त्री अजय, राहुल सहित कई उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.